×

Land for Job Scam: 25 मार्च को तेजस्वी से पूछताछ करेगी CBI, घोटाले को लेकर बिहार विधानसभा में हंगामा

Land for Job Scam: लैंड फॉर जॉब घोटाला मामले में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव 25 मार्च को सीबीआई में पेश होंगे, सुबह 10:30 बजे होगी पेशी।

Hariom Dwivedi
Published on: 16 March 2023 12:15 PM GMT
Land for Job Scam: 25 मार्च को तेजस्वी से पूछताछ करेगी CBI, घोटाले को लेकर बिहार विधानसभा में हंगामा
X
फाइल फोटो- बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

Land for Job Scam: लैंड फॉर जॉब स्कैम केस में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बुधवार को सीबीआई की ओर से जारी समन को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। गुरुवार को दिल्ली कोर्ट में सुनवाई हुई। 25 मार्च को तेजस्वी यादव सुबह 10:30 बजे सीबीआई में पूछताछ के लिए पेश होंगे। कोर्ट में सुनवाई के दौरान सीबीआई ने कहा है कि फिलहाल तेजस्वी यादव की गिरफ्तारी नहीं जाएगी।

लैंड फॉर जॉब स्कैम केस को लेकर बिहार विधानसभा के अंदर और बाहर जमकर हंगामा हुआ। भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने वेल में आकर प्रदर्शन किया। भाजपा नेताओं का कहना है कि भ्रष्टाचार के आरोपों में घिरे बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव तुरंत अपने पद से इस्तीफा दें।

याचिका में क्या कहा था तेजस्वी यादव ने?

याचिका में तेजस्वी यादव का कहना है कि वह जांच में पूर्ण सहयोग और सहायता देने को तैयार हैं, लेकिन उनके खिलाफ चल रहे मामले में कानून का उल्लंघन हो रहा है। उन्होंने कहा कि कानून के मुताबिक, नोटिस केवल स्थानीय अधिकार क्षेत्र में ही जारी किया जा सकता है, लेकिन सीबीआई दिल्ली में समन जारी कर रही है, जबकि वह पटना में रहते हैं।

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story