×

शादी बंदूक वाली: हो गया पकड़ुआ विवाह, गायब हुआ दूल्हा औए ढूंढते रह गया परिवार

शिवम के परिजनों ने अगवाह करने वाले लोगों का पता लगाने में जुट गए। बेटे के न मिलने पर परिजनों ने नेशनल हाईवे-80 पर जाम लगा दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच करना शुरू कर दिया।

Chitra Singh
Published on: 8 Jan 2021 10:21 AM GMT
शादी बंदूक वाली: हो गया पकड़ुआ विवाह, गायब हुआ दूल्हा औए ढूंढते रह गया परिवार
X
शादी बंदूक वाली: हो गया पकड़ुआ विवाह, गायब हुआ दूल्हा औए ढूंढते रह गया परिवार

लखीसराय: वैसे तो आप सबने बिहार का 'पकड़ुआ विवाह’ का नाम तो सुना ही होगा। जी हां वहीं 'पकड़ुआ विवाह’ जहां लड़के को किडनैप करके जबदस्ती अपने घर की लड़की से शादी कर दी जाती है। बता दें कि एक ऐसा ही मामला बिहार के लखीसराय से सामने आया है, जहां आर्मी ज्वाइन करने जा रहे एक युवक की अगवाह करके उसका 'पकड़ुआ विवाह’ कर दिया गया।

हथियार के बल पर युवक हुआ किडनैप

मामला बिहार के लखीसराय के बड़हिया थाना इलाके का है। यहां शिवम नाम के युवक को जबरदस्ती पकड़कर शादी कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, शिवम हर रोज सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाया करता था। हर रोज की तरह ही वह मॉर्निंग वॉक करते हुए गंगासराय गांव के पास पहुंचा। जैसे ही वह उस इलाके में गया वैसे ही कुछ कार सवार लोगों ने उसे किडनैप कर लिया। बताया जा रहा है कि किडनैपर के पास हथियार भी थे। शिवम के किडनैपिंग की खबर से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें... Bihar में स्कूल खोलना बना गया घातक, 22 बच्चे हुए कोरोना पॉजिटिव

मामला प्रेम-प्रसंग का निकला

वहीं शिवम के परिजनों ने अगवाह करने वाले लोगों का पता लगाने में जुट गए। बेटे के न मिलने पर परिजनों ने नेशनल हाईवे-80 पर जाम लगा दिया। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच करना शुरू कर दिया। जांच में यह खुलासा हुआ कि ये मामला प्रेम-प्रसंग का है।

Cuckoo marriage

युवक की हुआ 'पकड़ुआ विवाह’

जानकारी के अनुसार, शिवम कुमार की शादी करवाने के लिए कुछ लोग उसे कार में बैठाकर ले गए थे। मामले की पूरी जानकारी के मिलने के युवक के परिजनों नें हाईवे से जाम को हटा दिया। वहीं, पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि किडनैप हुए युवक शिवम की शादी करवा दी गई है। वह जल्द ही सकुशल वापस अपने घर लौट आएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story