×

हत्या का हैरतअंगेज मामला: हत्यारों ने न लूटी चेन-न मोबाइल, बस SIM लेकर फरार

मृतक की पहचान हाजीपुर शहर के एक बड़े दवा कारोबारी के रूप में हुई है। उनका नाम संजय कुमार बताया जा रहा है। NH 19 पर बाइक से हाजीपुर आ रहे संजय पर अपराधियों ने पानहाट के पास ताबड़तोड़ 5 गोलियां चला दी।

Newstrack
Published on: 6 Oct 2020 5:47 AM GMT
हत्या का हैरतअंगेज मामला: हत्यारों ने न लूटी चेन-न मोबाइल, बस SIM लेकर फरार
X
जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली। उनकी टीम मौके पर जा पहुंची। उन्होंने इस मामले में लोगों से पूछताछ करने के बाद जांच भी शुरू कर दी।

पटना: पटना में हत्या का एक अजीबोगरीब केस सामने आया है। हमलवारों ने पहले तो गोलियां चलाकर युवक की हत्या कर दी। युवक जैसा ही जमीन पर गिरा, फौरन दौड़कर उसके मोबाइल को हाथों में ले लिया।

उसके मोबाइल से सिम कार्ड निकालकर ले भाग गये। सबसे हैरत की बात ये कि युवक ने उस वक्त सोने की अंगूठी और चेन पहने हुई थी। उसके पास कैश भी था।

उसका महंगा भी उसके पास था लेकिन हत्यारों ने सिम कार्ड के अलावा किसी भी दूसरी चीज को हाथ तक नहीं लगाया। ऐसे में अब कई तरह के सवाल उठना शुरू हो गये हैं।

Pistol फायरिंग की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें…यूपी में रात भर बिजली गुल: कर्मचारियों का आंदोलन हुआ तेज, बिगड़ सकते हैं हालात

हाजीपुर जिले के बड़े दवा कारोबारी में होती थी गिनती

मृतक की पहचान हाजीपुर शहर के एक बड़े दवा कारोबारी के रूप में हुई है। उनका नाम संजय कुमार बताया जा रहा है। NH 19 पर बाइक से हाजीपुर आ रहे संजय पर अपराधियों ने पानहाट के पास ताबड़तोड़ 5 गोलियां चला दी। लोगों ने बताया कि मृतक दवा कारोबारी पटना के आलमगंज थाना क्षेत्र के नुरानीबाग का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें…बिहार चुनाव: बदली स्थितियों से भाजपा हुई सतर्क, इस पार्टी से दूरी का लिया फैसला

Crime क्राइम सीन की फोटो(सोशल मीडिया)

परिजन और पुलिस दोनों हत्या के तरीके से हैरान

घटना के बाद हाजीपुर पहुंचे परिजनों ने बताया कि उन्हें न तो मृतक संजय के हाजीपुर आने की कोई वजह की जानकारी है। न ही उनके मोबाइल से सिम निकाले जाने के कारणों के बारे में ही कुछ भी पता है।

वहीं अब पुलिस भी उलझन में है। पुलिस को ये बात समझ में नहीं आ रही कि वारदात के बाद हत्यारों द्वारा मोबाइल, सोने की चेन, कैश जैसी कीमती सामानों को हाथ नहीं लगाया गया। केवल मोबाइल से सिम निकाला गया। फिलहाल पुलिस सभी एंगल्स से जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें…हाथरस कांड पहुंचा SC: जज करेंगे जांच-UP में राष्ट्रपति शासन, सब पर फैसला आज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story