×

Bihar Crime News: फिर खूनी खेल से दहल उठा बिहार, बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ चली गोलियां, मची चीख-पुकार

Bihar Crime News: रविवार सुबह एक सेवानिवृत शिक्षक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 65 वर्षीय मृतक रिटायर्ड टीचर की पहचान जवाहर चौधरी के रूप में हुई है जो कि बेगूसराय जिले के फतेहा के निवासी थे।

Krishna Chaudhary
Published on: 20 Aug 2023 6:38 AM GMT
Bihar Crime News: फिर खूनी खेल से दहल उठा बिहार, बुजुर्ग पर ताबड़तोड़ चली गोलियां, मची चीख-पुकार
X
Bihar Crime News (photo: social media )

Bihar Crime News: बिहार में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं। वे जहां चाहें, जिसे चाहें अपना निशाना बना सकते हैं। अररिया में पत्रकार की हत्या का मामला अभी ठीक से शांत भी नहीं हुआ था कि हत्या की एक और वारदात ने राज्य को हिला कर रख दिया है। रविवार सुबह एक सेवानिवृत शिक्षक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। 65 वर्षीय मृतक रिटायर्ड टीचर की पहचान जवाहर चौधरी के रूप में हुई है जो कि बेगूसराय जिले के फतेहा के निवासी थे।

जवाहर चौधरी अन्य दिनों की तरह आज यानी रविवार सुबह को भी टहलने के लिए निकले थे, इसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उन्हें नजदीक से गोली मार दी। हमलावरों ने चौधरी को सिर में गोली मारी, जिससे उनकी मौत मौके पर ही हो गई। हमलावर कौन थे और कितनी संख्या में थी इसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है। दिनदहाड़े हुए इस वारदात को लेकर इलाके में दहशत है।

दो साल पहले हुई थी बेटे की हत्या

इससे पहले रिटायर्ड टीचर जवाहर चौधरी के घर पर दुखों का पहाड़ तब टूट पड़ा था, जब उनके बेटे की अपराधियों ने हत्या कर दी थी। दो साल पहले हुई इस घटना के वह गवाह भी थे और एक-दो दिन में गवाही देने वाले थे। मिली जानकारी के मुताबिक, 32 वर्षीय बेटे नीरज की हत्या जमीन विवाद को लेकर हुई थी। इस मामले में सेवानिवृत शिक्षक इकलौते गवाह थे। ऐसे में उनकी हत्या के बाद अब इस मामले में कोई भी गवाह नहीं बचा है।

बछवारा थानाध्यक्ष उदर शंकर सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि अपराधियों ने रिटायर्ड टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी है। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में केस दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है।

बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही अररिया में पत्रकार विमल यादव को अपराधियों ने सुबह पांच बजे उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले को लेकर बिहार में खूब सियासी बवाल भी मचा। अभी तक इस हत्याकांड के सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं।

Krishna Chaudhary

Krishna Chaudhary

Next Story