×

Bihar News: बिहार के अररिया में सनसनी खेज वारदात, दरवाजा खटखटाया और निकलते ही पत्रकार को मार दी गोली

Bihar Reporter Murder: पत्नी पूजा ने बताया कि सुबह-सुबह घर का दरवाजा खटखटाकर पति का नाम लेकर जोर-जोर से हल्ला किया जा रहा था। उनके पति मेन गेट खोलकर जैसे ही दरवाजे पर पहुंचे की गोली चलने की आवाज आई। पति ने चिल्लाने पर वह दौड़कर पहुंचीं तो देखा कि विमल खून से लथपथ पड़े हैं।

Ashish Pandey
Published on: 18 Aug 2023 6:39 AM GMT
Bihar News: बिहार के अररिया में सनसनी खेज वारदात, दरवाजा खटखटाया और निकलते ही पत्रकार को मार दी गोली
X
Bihar Reporter Murder (Photo - Social Media)

Bihar Reporter Murder: बिहार में फिर से जंगल राज आ गया है। दो दिन पहले ही समस्तीपुर में एक एसएचओ की बदमाशों द्वारा गोली मार कर हत्या करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि शुक्रवार को बदमाशों ने अररिया में एक दैनिक अखबार के पत्रकार विमल कुमार यादव की गोली मार कर हत्या कर दी। सुबह-सुबह बदमाश विमल के घर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया जैसे ही विमल ने दरवाजा खोला बदमाश ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें मौत की नींद सुला दिए। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।

बतादें कि मामला बिहार के अररिया जिले के रानीगंज थाना क्षेत्र का है। विमल कुमार यादव का बेलसरा के हीरो शोरूम के पीछे घर है। घटना के बाद विमल की पत्नी पूजा देवी ने चिल्लाकर आसपास के लोगों को बुलाया। मौके पर पहुंचे लोगों ने रानीगंज थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार मौके पर पहुंचे और विमल को रानीगंज रेफरल अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया गया।

सुबह के कारण कम थे लोग

विमल अपने पीछे एक बेटा, एक बेटी और पत्नी को छोड़ गए हैं। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी पूजा ने बताया कि सुबह-सुबह घर का दरवाजा खटखटाकर उनके पति का नाम लेकर जोर-जोर से हल्ला किया जा रहा था। वे दोनों उठकर घर का दरवाजा और ग्रिल खोल रहे थे। इसी क्रम में उनके पति मेन गेट खोलकर जैसे ही दरवाजे पर पहुंचे की गोली चलने की आवाज आई। पति ने चिल्लाने पर वह दौड़कर पहुंचीं तो देखा कि उनके पति विमल खून से लथपथ पड़े हैं। उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी आसपास के लोगों को दी।

दो साल पहले हुई थी भाई की हत्या-

पूजा देवी ने बताया कि इसी तरह बदमाशों ने दो साल पहले उनके देवर गब्बू यादव की भी हत्या कर दी थी। इस मामले में उनके पति विमल मुख्य गवाह थे। केस ट्रायल पर कोर्ट में चल रहा था। बदमाश विमल को गवाही देने से मना कर रहे थे। कुछ दिन पहले ही विमल ने कोर्ट में गवाही दी थी।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे पत्रकार-

विमल कुमार यादव की हत्या के बाद भारी संख्या में जिले के पत्रकार पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार, सचिव अमित कुमार अमन, राकेश कुमार, मिंटू सिंह सहित दर्जनों की संख्या में पहुंचे पत्रकारों ने पुलिस अधिकारियों से इस घटना के संबंध में बातचीत की। उन्होंने हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story