×

Bihar News: बिहार में जंगलराज रिटर्न ! एसएचओ को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत

Bihar News: आनन-फानन में उसे आईजीआईएमएस अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिन दहाड़े एसएचओ पर हुए हमले से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया।

Ashish Pandey
Published on: 15 Aug 2023 10:03 AM GMT (Updated on: 15 Aug 2023 1:12 PM GMT)
Bihar News: बिहार में जंगलराज रिटर्न ! एसएचओ को दिनदहाड़े मारी गोली, मौत
X
Samastipur SHO Shot Dead in Bihar (Photo: Social Media)

Bihar News: बिहार में अब कानून व्यवस्था फिर से बेपटरी हो रहा है। दबंगों ने स्वतंत्रता दिवस के दिन यानी की आज समस्तीपुर में ड्यूटी पर तैनात एक एसएचओ को गोली मार दी, जिससे एसएचओ घायल हो गया। आनन-फानन में उसे आईजीआईएमएस अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दिन दहाड़े एसएचओ पर हुए हमले से पुलिस और प्रशासन में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के कई बडे़ आलाधिकारी मौके पहुंच और घटना की जानकारी ली। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि हमलावरों को जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा।

पटना में इलाज के दौरान मौत

बिहार में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इसका नजारा आए दिन देखने को मिलता है। क्रिमिनल किसी न किसी वारदात को अंजाम देते आ रहे हैं। जिससे आम लोगों का प्रशासन से भरोसा उठ गया है। इस बार तो अपराधियों ने हद कर दी। समस्तीपुर जिले (Samastipur Crime News) में पशु तस्करों के खिलाफ छापेमारी करने गए मोहनपुर ओपी के थानेदार नंद किशोर यादव (Thanedar Nand Kishore Yadav Died) को ही अपराधियों ने गोली मार दी। गंभीर हालत में टीम के साथियों ने उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल ले गए। उन्हें भर्ती कराया गया। जहां हालत गंभीर देखकर उन्हें पटना रेफर किया गया। पटना में इलाज के दौरान नंद किशोर यादव की मौत हो गई।

पशु तस्करों की गोली आंख में लगी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पशु चोरी और लूटपाट की घटना को लेकर मोहनपुर ओपी थाना पुलिस को कुछ इनपुट मिला था। जिसके आधार पर मोहनपुर ओपी थाना के SHO नंद किशोर यादव अपनी टीम के साथ छापेमारी करने गए थे। शहवाजपुर बाईपास रोड के पास पिकअप वैन से पशु तस्करों को भागता देख नंद किशोर यादव ने पीछा किया। इसी दौरान पशु तस्करों ने गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। पशु तस्करों की ओर से चलाई गई गोली नंद किशोर यादव की आंख में लग गई।

नाजुक हालत में किया गया रेफर

गोली लगते ही नंद किशोर वहीं गिर पड़े। उनके साथी उन्हें संभालने में जुटे थे। मौके का फायदा उठाकर पशु तस्कर फरार हो गए। आनन-फानन में मोहनपुर ओपी पुलिस ने नंद किशोर यादव को समस्तीपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। धीरे-धीरे उनकी हालत गंभीर होती चली गई। नाजुक हालत में उन्हें पटना रेफर किया गया। आनन-फानन में एंबुलेंस से उनको पटना ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story