×

गैंगरेप से कांपा देश: दलित युवती बनी हवस का शिकार, इन दरिंदों ने सारी हदें की पार

बिहार की राजधानी पटना में एक दलित नाबालिक लड़की को हवस का शिकार बनाया गया। यह घटना 8 अक्टूबर रात की बताई जा रही हैं। एक नाबिलिक दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।

Monika
Published on: 11 Oct 2020 7:34 AM GMT
गैंगरेप से कांपा देश: दलित युवती बनी हवस का शिकार, इन दरिंदों ने सारी हदें की पार
X
पटना में हवस का शिकार बनी दलित युवती

महिलाओं के साथ दुष्कर्म थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। हाथरस में हुए गैंगरेप मामले ने सभी को झकझोल कर रख दिया । वही अब बिहार की राजधानी पटना में भी एक दलित नाबालिक लड़की को हवस का शिकार बनाया गया। यह घटना 8 अक्टूबर रात की बताई जा रही हैं। जब एक नाबालिक दलित युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता युवती ने गांव के ही पांच लोगों पर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया हैं। जिसके बाद से पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

क्या है पूरा मामला

ख़बरों की माने तो यह वारदात तब हुई जब रात के वक़्त युवती शौच करने के लिए निकली थी, तभी गांव के ही दरिंदों ने उसे हवस का शिकार बना लिया। इन आरोपियों ने बारी बारी से युवती के साथ दुष्कर्म किया। किसी तरह लड़की उनके चंगुल से छुटने में कामयाब हुई। जिसके बाद वह वहा से भाग कर सीधा अपने घर पहुंची जहां उसने घरवालों को पूरी बात बताई। जिसके बाद बिना देरी किए परिवार युवती को लेकर फतुहा थाना पहुंचे, जहां पीड़िता ने उन पांच आरोपियों के बारे में बताया। जिसके बाद से पुलिस ने इस मामले पर कारवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही युवती को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है ।

ये भी पढ़ें:कोरोना पर चौंकाने वाली रिपोर्ट:कुंवारे, तलाकशुदा-सिंगल लोगों में मौत का खतरा ज्यादा

आरोपियों को मिलेगी कड़ी सजा

इसी बीच पटना के ग्रामीण एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने इस बताया कि यह घटना गुरुवार रात की है, पुलिस को आज जानकारी मिली है। उन्होंने आगे बताया की पीड़िता का मेडिकल जांच और उसके बयान को दर्ज कर लिया गया है, जिसके बाद से चार आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। वही पांचवें आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए छानबीन चल रही है। इन आरोपियों की कड़ी सजा दिलाने के प्रयास में पुलिस जुट गयी है।

ये भी पढ़ें:मिलेंगे 2000 रुपए: जल्द आएगा पैसा, लाभ लेने के लिए तुरंत कर लें ये काम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story