×

कन्हैया के खिलाफ उनकी पार्टी CPI ने लिया बड़ा फैसला, लगा है ये गंभीर आरोप

JNU के पूर्व छात्र संघ अध्‍यक्ष कन्हैया कुमार बिहार के राजनितिक मामलों में कम ही नज़र आते हैं । इन दिनों एक बार फिर कन्हैया कुमार चर्चा का विषय बन गए हैं।

Monika
Published on: 5 Feb 2021 6:59 AM GMT
कन्हैया के खिलाफ उनकी पार्टी CPI ने लिया बड़ा फैसला, लगा है ये गंभीर आरोप
X
कन्हैयया ने गुस्से में अपने ही नेता को मारा थप्पड़, निंदा प्रस्ताव हुआ पारित

पटना: JNU के पूर्व छात्र संघ अध्‍यक्ष कन्हैया कुमार बिहार के राजनितिक मामलों में कम ही नज़र आते हैं । इन दिनों एक बार फिर कन्हैया कुमार चर्चा का विषय बन गए हैं। उन्होंने अपनी की पार्टी के नेता के साथ मारपीट और बदसलूकी की है।

मारपीट का मामला

बता दें, अपने ही नेता के साथ मारपीट उन्होंने करीब दो महीने पहले की थी। लेकिन अब उनकी पार्टी के नेता ने उनके खिलाफ निंदा प्रस्‍ताव पारित किया है। वह लोकसभा चुनाव में बीजेपी के फायर ब्रांड लीडर गिरिराज सिंह के खिलाफ बेगूसराय से चुनाव लड़कर हार गए थे। वह फिलहाल पार्टी की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्‍य हैं।

इस कारण हुई मारपीट

दरअसल, यह मामला दिसंबर 2020 का बताया जा रहा है। वहां बेगूसराय जिला काउंसिल को लेकर बैठक होनी थी। इस बैठक में कन्‍हैया को भी आना था। लेकिन किसी कारण इस बैठक को रद्द कर दिया गया। जिसकी स्थगित होने की खबर कन्हैया कुमार को नहीं दी गई। बस इतनी सी बात पर कन्हैया कुमार ने पार्टी के कार्यालय सचिव इंदूभूषण की पिटाई कर दी ।

ये भी पढ़ें : बेटियों की बल्ले-बल्ले: सरकार देगी 25000, ग्रेजुएट्स को मिलेंगे 50 हजार, जानें कब

कन्हैया के खिलाफ निंदा प्रस्‍ताव

कहा यह जा रहा है कि यह मारपीट कन्हैया कुमार के समर्थकों ने की थी। इस दौरान कन्हैया कुमार भी वहा मौजूद रहने की चर्चा सामने आई थी। हालांकि, उन्होंने इस बात से साल इनकार कर दिया था। बता दें, कि कुछ दिनों पहले ही सीपीआई की हैदराबाद में आयोजित तीन दिवसीय बैठक में कन्हैया के इस व्‍यवहार की आलोचना हुई। साथ ही इसके खिलाफ निंदा प्रस्‍ताव भी पारित किया गया। इस बैठक में पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : मऊ: कोरोना टीकाकरण का आयोजन, डाॅक्टर ने लोगों से की ये अपील

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story