×

धूं-धूं कर जला घर, झुलस कर मरे 5 लोग, हादसे से सहम गया इलाका

ये दिल दहला देने वाला हादसा बिहार के किशनगंज जिले का है, जहां एक परिवार के पांच लोगों की आग में झुलसने से मौत हो गई। ये घटना किशनगंज थाना क्षेत्र के सलाम कॉलोनी का बताया जा रहा है।

Monika
Published on: 15 March 2021 3:16 AM GMT
धूं-धूं कर जला घर, झुलस कर मरे 5 लोग, हादसे से सहम गया इलाका
X
घर में लगी आग, बुरी तरह झुलसा परिवार, पांच लोगों की दर्दनाक मौत

किशनगंज: ये दिल दहला देने वाला हादसा बिहार के किशनगंज जिले का है, जहां एक परिवार के पांच लोगों की आग में झुलसने से मौत हो गई। ये घटना किशनगंज थाना क्षेत्र के सलाम कॉलोनी का बताया जा रहा है। इस हादसे के बाद से लोग काफी सहम गए हैं ।

मालिक समेत चार छोटे बच्चों की मौत

खबरों की माने तो इस हादसे में मरने वालों में घर के मालिक समेत चार छोटे बच्चे शामिल हैं। सभी की मौत घर में आग लगने से हुई। वही इस हादसे में एक अन्य शख्स के भी झुलसने की बात सामने आई है। उसे गंभीर हालत में अस्पताल लाया गया है।

सिलेंडर फटने से लगी आग

अगलगी की घटना में आसपास के चार घरों को भी नुकसान पहुंचा है और सभी घर जलकर राख हो गए हैं। बताया जा रहा है कि सिलेंडर फटने की वजह से आह लगी। जैसे ही लोगों ने सिलेंडर फटने की आवाज़ सुनी, आस पास मौजूद लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड को इस बारे में खबर की। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सकता।

चार-चार लाख रुपए का मुआवजा

वही इस हादसे की खबर मिलते ही जिला के वरीय अधिकारी और स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे एसडीओ शाहनवाज अख्तर नियाजी ने पांच लोगों के मौत की पुष्टि की और कहा कि जल्द सभी को मुआवजा दिलाया जाएगा। उन्होंने कहा का अगलगी की ये घटना रात के करीब ढाई बजे की है। इस हादसे में जहां घर के मालिक नूर आलम सहित उनके परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई है वहीं संपत्ति की भी काफी क्षति हुई है। एसडीओ ने कहा कि पीड़ित परिवार को तत्काल सहायता राशि दी जा रही है साथ ही चार-चार लाख रुपए का मुआवजा भी दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : बिहार विधानसभा में जमकर बवाल, विधायकों ने एक दूसरे पर चलाए लात घूंसे

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story