×

बन्दूक वाला टीचर: पढ़ाते हुए रिकार्ड किया वीडियो, पुलिस के छूटे पसीने

युवक बंदूक लेकर बच्चों को क, ख, ग, घ....' लिखने के लिए बोल रहा साथ ही सही से लिखने वालों को इनाम के तौर पर पैसे देने की बात भी कह रहा है। वीडियो खुद युवक ने अपने ही मोबाइल से रिकॉर्ड भी किया है।

SK Gautam
Published on: 6 Jan 2021 1:07 PM GMT
बन्दूक वाला टीचर: पढ़ाते हुए रिकार्ड किया वीडियो, पुलिस के छूटे पसीने
X
बन्दूक वाला टीचर: पढ़ाते हुए रिकार्ड किया वीडियो, पुलिस के छूटे पसीने

बिहार: बिहार के मुजफ्फरपुर शहर से एक वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया है, वीडियो में एक शख्स अपने हाथ में बन्दूक लेकर कुछ बच्चों को पढ़ा रहा है। यह वीडियो देख कर बिहार प्रसाशन के पसीने छूट गए। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर पुलिस अधिकारियों ने आनन-फानन में मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक यह वीडियो मिठनपुरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह शख्स वहीं पास में एक पान की दुकान भी लगाता है।

युवक पहले भी जा चुका है जेल

वायरल वीडियों में एक युवक बंदूक लेकर बच्चों को क, ख, ग, घ....' लिखने के लिए बोल रहा साथ ही सही से लिखने वालों को इनाम के तौर पर पैसे देने की बात भी कह रहा है। वीडियो खुद युवक ने अपने ही मोबाइल से रिकॉर्ड भी किया है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ तुरंत ही पुलिस हरकत में आ गयी और पुलिस ने इलाके के स्थानीय लोगों से संपर्क किया और ये पाया कि यह युवक पहले भी आर्म्स एक्ट में जेल जा चुका है।

Teaching with gun in bihar-2

ये भी देखें: वाहन चालकों के लिए गुड न्यूज, नीतीश सरकार ने माफ किया रोड टैक्स

युवक के खिलाफ कठोर कार्यवाई होगी

मुजफ्फरपुर डीएसपी ने बताया इस मामले पर हम लोग नजर रख रहे हैं। इस मामले में जो भी क़ानूनी कार्रवाई होगी वो की जाएगी। लाइसेंसी बंदूक है या गैर लाइसेंसी उसकी पहले जांच की जाएगी। बंदूक को हाथों में लेकर बच्चों को पढ़ाना गलत है। अगर बंदूक का लाइसेंस है तो उसे रद्द कर दिया जाएगा।

ये भी देखें: कांग्रेस को झटका: ये 11 विधायक छोड़ेंगे पार्टी, इस दिग्गज नेता का दावा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story