×

तेजस्वी बनाम तेजस्वीः लालू के बेटे को टक्कर देंगे, भाजपा के ये तेजस्वी

RJD नेता तेजस्वी प्रसाद यादव 30 साल के हैं तो वही बीजेपी के युवा सांसद तेजस्वी सूर्या 29 साल के हैं। दोनों की ही उम्र करीब-करीब बारब ही हैं। तेजस्वी बनाम तेजस्वी की लड़ाई दिलचस्प इसलिए भी होने वाली है, क्योंकि दोनों की राजनीति बिलकुल अलग है।

Monika
Published on: 29 Sep 2020 9:59 AM GMT
तेजस्वी बनाम तेजस्वीः लालू के बेटे को टक्कर देंगे, भाजपा के ये तेजस्वी
X
तेजस्वी बनाम तेजस्वीः लालू के बेटे को टक्कर देंगे, भाजपा के ये तेजस्वी

बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा तेज़ हो गयी हैं। RJD नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र विपक्षी दलों के गठबंधन का मुख्य युवा चेहरा होने के साथ बिहार के नए सीएम फेस भी माने जा रहे हैं। शायद यही वजह है कि तेजस्वी हर बाद ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आए दिन वार करते दिखते हैं, उनसे विकास कार्यों पर चर्चा की मांग करते रहते हैं।अब इस जंग मे चुनौती को स्वीकार करते हुए बीजेपी ने अपने तेजस्वी सूर्या को बिहार के रण में उतार दिया है। ऐसे में राजनीतिक जानकार मान रहे हैं कि बिहार चुनाव में तेजस्वी बनाम तेजस्वी की लड़ाई का भी एक कोण खुलने वाला है जो कि बेहद दिलचस्प रहने वाला है।

दोनों ही युवा चेहरा दोनों के अलग मिजाज

RJD नेता तेजस्वी प्रसाद यादव 30 साल के हैं तो वही बीजेपी के युवा सांसद तेजस्वी सूर्या 29 साल के हैं। दोनों की ही उम्र करीब-करीब बारब ही हैं। तेजस्वी बनाम तेजस्वी की लड़ाई दिलचस्प इसलिए भी होने वाली है, क्योंकि दोनों की राजनीति भी अलग है। तेजस्वी यादव की पहचान एक सेक्यूलर नेता के तौर पर है तो वहीं BJP के तेजस्वी सूर्या कट्टर हिंदुत्व वाले माने जाते हैं। उनके भाषणों में शब्द ऐसे होते हैं जो राजनीति के जल्द ही गरम हो जाने को बेहद शूट करते हैं।

यह भी पढ़ें…इस हरियाणवी सिंगर की बीच सड़क हुई पिटाई, अब तस्वीरें हो रही वायरल..

तेजस्वी Vs तेजस्वी

जहां एक तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विकास की बात करते हैं वहीं तेजस्वी यादव इसी मुद्दे को उठाते हुए उन्हें घेरते रहे हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद तेजस्वी सूर्या भी बिहार आए तो युवा संवाद कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि बिहार अब लालटेन युग वाला राज्य नहीं है। बिहार के युवा वर्क फ्रॉम होम कर रहे हैं। जाहिर है उनका टारगेट सीधा तेजस्वी यादव और लालू परिवार है।

यह भी पढ़ें…ड्रग्स केस में दीपिका, सारा और श्रद्धा को लेकर आई बड़ी खबर, बॉलीवुड में मची हलचल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story