ड्रग्स केस में दीपिका, सारा और श्रद्धा को लेकर आई बड़ी खबर, बॉलीवुड में मची हलचल

एनसीबी ने तीनों ऐक्ट्रेसेस के फोन जब्त कर लिए हैं। उनकी जांच की जा रही है। अभी तक की जांच में दीपिका, सारा या श्रद्धा का किसी ड्रग पेडलर से कोई सम्बन्ध नहीं पाया गया है

deepika-shraddha-sara

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान की फोटो(सोशल मीडिया)

मुंबई: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन की जांच कर रही हैं। इस मामले में बॉलीवुड के कई नामचीन हस्तियों के भी नामों के बारे में एनसीबी के अधिकारियों को पता चला है। जो ड्रग्स से किसी न किसी रूप में जुड़े रहे हैं।

जिसके बाद एनसीबी सम्मन भेजकर इन लोगों से पूछताछ कर रही हैं। ड्रग्सह मामले में एनसीबी ने पहले ही रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के स्टासफ सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत को गिरफ्तार किया हुआ है।

इसी कड़ी में शनिवार को दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से लंबी पूछताछ की गई। एनसीबी ने अभी तक तीनों को क्लीानचिट नहीं दी है और तीनों के फोन जब्तद कर लिए हैं।

लेकिन एनसीबी की जांच में अभी तक दीपिका, सारा और श्रद्धा का ड्रग पेडलर्स से कोई संबंध या लिंक सामने नहीं आया है।

Sushant Singh Rajpoot
एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…अब बचेगी जान: ये दवा खाने वाले मरीजों को नहीं हो रहा कोरोना, सामने आई रिपोर्ट

दीपिका का ड्रग्स लेने से इनकार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एनसीबी की टीम ने जब दीपिका से मैनेजर करिश्मा प्रकाश संग ड्रग चैट को लेकर पूछताछ की तो उन्होंीने ड्रग्सक लेने की बात से साफ़ –साफ़ मना कर दिया।

दीपिका ने कहा कि वह चैट में सिगरेट की बात कर रही थी। उन्होंने ये भी कहा की हैश, वीड और माल सिगरेट्स के प्रकार के कोड वर्ड हैं, जो वो लोग अपने समूह में इस्ते माल करते हैं। दीपिका की तरह ही सारा अली खान और श्रद्धा कपूर ने भी ड्रग्सत लेने की बात से साफ़-साफ इनकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें…PM मोदी बोले- 21वीं सदी के भारत की नींव तैयार करने वाली है नई शिक्षा नीति

दीपिका बोलीं: हैश और वीड हमारा कोडवर्ड है

प्राप्त जानकारी के अनुसार एनसीबी ने जब दीपिका पादुकोण से पूछा ‘माल है क्या?’ का आपने शब्दों में क्या मतलब है? इस पर उन्होंने कहा, ‘हां, मैंने माल है क्या, पूछा था लेकिन ये माल वो नहीं जो आप लोग समझ रहे हो। हम ‘माल’ सिगरेट को कहते हैं। हैश और वीड हमारे लिए सिगरेट के प्रकार का कोडवर्ड है। हमारे लिए हैश का मतलब पतली सिगरेट है और वीड का मतलब मोटी सिगरेट।

सीबीडी ऑयल पर श्रद्धा कपूर ने दिया ये जवाब

इसी तरह जब एनसीबी की टीम ने श्रद्धा कपूर से सीबीडी ऑयल को लेकर पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि मैंने यह एक्सरटरनल यूज यानी सेवन के लिए नहीं, बल्िी म दूसरे काम में उपयोग के लिए लिया था।

बता दें की वॉट्सऐप चैट में श्रद्धा कपूर के सीबीडी ऑयल मांगने की बात है। भारतीय भांग के अर्क या टिंचर से तैयार किए गए सीबीडी ऑयल का इस्तेसमाल सेवन के लिए नहीं, बल्िकरे दूसरे कामों के लिए होता है। इसे एनडीपीएस अधिनियम के प्रावधानों में छूट है।

तीनों के फोन की जांच

गौरतलब है की एनसीबी ने तीनों ऐक्ट्रेसेस के फोन जब्त कर लिए हैं। उनकी जांच की जा रही है। अभी तक की जांच में दीपिका, सारा या श्रद्धा का किसी ड्रग पेडलर से कोई सम्बन्ध नहीं पाया गया है।

एनसीबी से जुड़े अधिकारियों ने बताया की हम अभी जो तकनीकी सबूत हमारे पास हैं, उसी पर भरोसा कर रहे हैं। अभी इनके पेडलर्स से भी सीधे संपर्क का कोई सबूत नहीं मिला है। हम कोर्ट में बाद में इनके बयान प्रस्तुेत करेंगे।

NCB
एनसीबी के दफ्तर की फोटो(सोशल मीडिया)

शक के घेरे में 40-50 सिलेब्रिटी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले की जांच के लिए गठित एनसीबी की एसआईटी टीम ने चीफ राकेश अस्थाेना संग बैठक की है। जानकारी ऐसी निकल सामने आ रही है कि मीटिंग में तय हुआ है कि अब जब तक पुख्ता सबूत न हो, किसी सिलेब्रिटी को समन नहीं भेजा जाएगा। लेकिन रिपोर्ट्स यह भी बताती है कि एनसीबी की रेडार पर 40-50 सिलेब्रिटी हैं। इन सभी से आगे पूछताछ हो सकती है।

Bollywood Drug Case
शक के दायरे में घिरे एक्टर और एक्ट्रेस की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…रेलवे की बड़ी पहल: चलाई किसान रेल, होगा फायदा ही फायदा, जानें इसकी खासियत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App