×

बिहार में चली ताबड़तोड़ गोलियां, भिड़े पुलिस और शराब तस्कर, दरोगा की मौत

पुलिस को खबर मिली थी कि नेपाल के रास्‍ते बिहार में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। इस सूचना के बाद बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी गईं, जिसमें एक दरोगा की मौत हो गई, जबकि चौकीदार की हालत गंभीर बनी हुई है।

Shreya
Published on: 24 Feb 2021 11:16 AM GMT
बिहार में चली ताबड़तोड़ गोलियां, भिड़े पुलिस और शराब तस्कर, दरोगा की मौत
X
बिहार में चली ताबड़तोड़ गोलियां, भिड़े पुलिस और शराब तस्कर, दरोगा की मौत

सीतामढ़ी: बड़ी खबर बिहार के सीतामढ़ी से सामने आई है। यहां पर शराब तस्‍करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई है। आरोपियों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। इस घटना में गोली लगने से दारोगा दिनेश राम की मौत हो गई, जबकि चौकीदार लालबाबू भी बुरी तरह घायल हो गए हैं। उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है।

शराब तस्कर हुए फरार

वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद कई शराब तस्कर फरार हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस और शराब तस्करों की इस मुठभेड़ में एक बदमाश को भी गोली लगी है। खबर है कि पुलिस की गोली लगने से बदमाश की मौत हो गई है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ भारत-नेपाल सीमा से सटे सीतामढ़ी के मेजरगंज के कोआरि गांव में हुई है।

यह भी पढ़ें: CM नीतीश कुमार ने कहा- बिहार को आत्मनिर्भर एवं स्वावलंबी बनाना है

encounter (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

पुलिस को मिली थी तस्करी की सूचना

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को खबर मिली थी कि नेपाल के रास्‍ते बिहार में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है। जिसके बाद शराब तस्करों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम भेजी गई थी। हालांकि पुलिस को यह अंदाजा नहीं था कि शराब तस्कर हथियारों से लैस होंगे। जैसे ही पुलिस घर के अंदर घुसने जा रही थी, आरोपियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें: जिसे मृत मानकर परिजनों ने कर दिया दाह संस्कार, 3 साल बाद मिली जीजा के साथ

चौकीदार की हालत गंभीर

देखते ही देखते शराब तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। वहीं, आरोपियों की ओर से चलाई गई गोली की चपेट में सब इंस्‍पेक्‍टर दिनेश राम और चौकीदार लाल बाबू पासवान आ गए। दोनों को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। दरोगा दिनेश राम की तो रास्ते में ही मौत हो गई, लेकिन चौकीदार की हालत गंभीर बनी हुई है।

इस वक्‍त सीतामढ़ी सदर अस्‍पताल पर भारी संख्‍या में पुलिस बल मौजूद है। बड़े पुलिस अफसर भी वहां मौजूद हैं। पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ में एक बदमाश को भी गोली लगी है।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया में पटना के इशान ने बनाई जगह, आरके श्रीवास्तव ने दी बधाई

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story