×

बाल-बाल बचे सांसद: एस्कॉर्ट कर रही पुलिस की गाड़ी पलटी, 1 जवान की मौत

पलामू की छत्तरपुर पुलिस सांसद सुशील कुमार सिंह को सुल्तानी घाटी के पास एस्कॉरर्ट करने गई थी। पुलिस एस्कॉ र्ट की गाड़ी सांसद की गाड़ी के आगे-आगे चल रही थी। इसी दौरान एस्कॉरर्ट गाड़ी ने एक मोटरसाइकिल को धक्का मार दिया।

SK Gautam
Published on: 1 Jan 2021 2:12 PM GMT
बाल-बाल बचे सांसद: एस्कॉर्ट कर रही पुलिस की गाड़ी पलटी, 1 जवान की मौत
X
बाल-बाल बचे सांसद: एस्कॉर्ट कर रही पुलिस की गाड़ी पलटी, 1 जवान की मौत

पलामू: बिहार के औरंगाबाद सांसद सुशील सिंह के एस्कॉर्ट में शामिल पुलिस गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई। यह घटना झारखंड के पलामू में हुई है इस घटना में पुलिस के एक जवान की मौत हो गई, जबकि दो अन्य जवान बुरी तरह जख्मी हो गये। बता दें कि सांसद को छतरपुर थाने की गाड़ी एस्कॉर्ट कर रही थी। सुल्तानी घाटी से होकर गुजरने के दौरान गाड़ी हादसे का शिकार हो गई।

घटना में एक जवान की मौत

जानकारी के मुताबिक सांसद सुशील कुमार सिंह को पलामू प्रमंडल के लातेहार में कार्यक्रम में भाग लेने जाना था। पलामू की छत्तरपुर पुलिस सांसद सुशील कुमार सिंह को सुल्तानी घाटी के पास एस्कॉरर्ट करने गई थी। पुलिस एस्कॉ र्ट की गाड़ी सांसद की गाड़ी के आगे-आगे चल रही थी। इसी दौरान एस्कॉरर्ट गाड़ी ने एक मोटरसाइकिल को धक्का मार दिया। और पलट गयी। इस दुर्घटना में छतरपुर थाने के ही एक जवान की मौत हो गई। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना में छह से सात पुलिसकर्मियों को मामूली चोटें आई हैं।

Police car accident involved in escort-2

ये भी देखें: देश को मिली पहली वैक्सीन, कोविशील्ड को हरी झंडी

बाइक सवार ने वृद्ध को टक्कर मार दी

उधर, दूसरी घटना में पलामू के छत्तरपुर थाना इलाके के कउवल गांव के पास ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीनों युवक नशे में थे। चतरा जिले में टंडवा-सिमरिया मुख्यपथ पर खदैया गांव में नशे में धुत बाइक सवार ने वृद्ध को टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सिमरिया-टंडवा मुख्यपथ को जामकर काफी देर तक हंगामा किया। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story