×

8 साल की मासूम से हैवानियत: भीड़ ने आरोपी को दी ऐसी सजा, कांप जाएंगी रूह

  8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से राजधानी पटना में दहशत का माहौल है। ये घटना स्लम एरिया में हुई। इसके बाद 8 साल की बच्ची से रेप के आरोपी की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी की मौत पिटाई के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 27 Aug 2020 4:45 AM GMT
8 साल की मासूम से हैवानियत: भीड़ ने आरोपी को दी ऐसी सजा, कांप जाएंगी रूह
X
पटना में रेप के आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

पटना 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना से राजधानी पटना में दहशत का माहौल है। ये घटना स्लम एरिया में हुई। इसके बाद 8 साल की बच्ची से रेप के आरोपी की लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। आरोपी की मौत पिटाई के बाद अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।

आरोपी का किया बुरा हाल हो गई मौत

यह घटना अगमकुआं थाना इलाके के नया टोला स्थित स्लम बस्ती की है। आरोप है कि 30 साल के युवक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। बुधवार को सुबह हुई इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना नहीं दी, बल्कि आरोपी टुनटुन मांझी को लाठी-डंडे से वार कर बुरी तरह से घायल कर दिया। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल टुनटुन को पीएमसीएच में भर्ती करा दिया जहां इलाज के दौरन उसकी मौत हो गई।

यह पढ़ें...NEET-JEE परीक्षा: अब अकादमिक जगत ने PM मोदी को लिखा पत्र, की ये बड़ी मांग

rape प्रतीकात्मक

बच्ची का पड़ोसी थाआरोपी

पटना में रेप या किसी अन्य तरह के गंभीर अपराध में यह पहला मामला है कि जब भीड़ ने ही पीट-पीटकर आरोपी की जान ले ली। टुनटुन और उस बच्ची का घर पास में ही है। बच्ची का इलाज चल रहा है।

थानेदार के अनुसार युवक की मौत हो गई है। इलाके में आरोपी टुनटुन अकेले रहता था और कूड़ा-कचरा उठा कर बेचता था। पीड़ित बच्ची का परिवार भी यही काम करता है। बच्ची की मां ने कहा कि सोए हालत में ही आरोपी घर से मुंह दबाकर बच्‍ची को ले गया था। वह जब सुबह उठीं तो देखा कि बच्ची गायब है। पड़ोस की महिला ने बताया कि बच्ची को आरोपी ले गया है। वह उसका मुंह दबा कर ले जा रहा था। महिला ने बच्‍ची के साथ गलत काम करने की भी बात कही।

यह पढ़ें...GST काउंसिल की बैठक, इन मुद्दों पर हो सकती है तीखी बहस

पीड़िता की मां के अनुसार, घटना की खबर मिलते ही स्लम बस्ती के अन्य लोग आक्रोशित हो गए और उग्र लोगों ने युवक टुनटुन मांझी को मौके पर ही घेर लिया और उसे पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। रेप के मामले में पीड़िता की मां के बयान पर पुलिस केस दर्ज करेगी। बता दें पिछले साल भी इसी तरह नौबतपुर में बच्चा चोरी करने के आरोप में आरोपी को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला गया था।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story