×

PM-CM के लिए स्पेशल टीका: विधायक बोले- हम नहीं लगवाएंगे वैक्सीन, पहले हो जांच

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश के वैक्सीन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा, “क्या पता पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने अपने लिए कोरोना का अलग टीका बनवाया हो।"

Chitra Singh
Published on: 1 March 2021 8:00 AM GMT
PM-CM के लिए स्पेशल टीका: विधायक बोले- हम नहीं लगवाएंगे वैक्सीन, पहले हो जांच
X
PM-CM के लिए स्पेशल टीका: विधायक बोले- हम नहीं लगवाएंगे वैक्सीन, पहले हो जांच

पटना: भारत में कोविड-19 वैक्सीनेशन का तीसरा फेज आज से शुरू हो गया है। इस अभियान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वैक्सीन लगाकर विपक्षियों को मुहतोड़ जवाब दिया है, लेकिन कुछ ऐसे भी नेता है, जो अभी तक इस वैक्सीन पर भरोसा नहीं कर रहे हैं। इस कड़ी आरजेडी के विधायक भाई वीरेंद्र का एक अजीबोगरीब बयान सामने आया है। विधायक ने वैक्सीन पर सवाल करते हुए कहा कि पहले हम जांच करेगें, फिर वैक्सीन लगाएगें।

वैक्सीन पर विधायक ने उठाए सवाल

बता दें कि कोरोना टीकाकरण के तीसरे फेज में राजनेताओं, मंत्रियों, विधायकों समेत अन्य नेताओं वैक्सीन लगाया जा रहा है। इसी कड़ी में आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने पीएम मोदी और सीएम नीतीश के वैक्सीन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा, “क्या पता पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने अपने लिए कोरोना का अलग टीका बनवाया हो और हम लोगों को अलग टीका लगा दें।”

corona vaccine

ये भी पढ़ें... AAP को मिला मिस इंडिया का साथ, मानसी सहगल ने ज्वाइन की केजरीवाल का पार्टी

IGIMS अस्पताल में लगेगा वैक्सीन

वहीं बिहार में कोरोना टीकाकरण के लिए पहले विधानमंडल के भवन को चुना गया था, लेकिन किसी कारणवश इसमें बदलाव करके पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल को चुना गया है। अब बिहार के विधायकों और विधान पार्षदों को कोविड-19 का वैक्सीन लगवाने के लिए IGIMS अस्पताल जाना होगा। यह फैसला केन्द्र सरकार की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए किया गया है। आपको बता दें कि आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने जन्मदिन के मौके पर कोविड-19 का वैक्सीन लगवाएंगे, जिसके लिए वे IGIMS अस्पताल जाएंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story