×

AAP को मिला मिस इंडिया का साथ, मानसी सहगल ने ज्वाइन की केजरीवाल का पार्टी

फेमिना मिस इंडिया 2019 मानसी सहगल ने कहा, “मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं।"

Chitra Singh
Published on: 1 March 2021 6:59 AM GMT
AAP को मिला मिस इंडिया का साथ, मानसी सहगल ने ज्वाइन की केजरीवाल का पार्टी
X
AAP को मिला मिस इंडिया का साथ, मानसी सहगल ने ज्वाइन की केजरीवाल का पार्टी

नई दिल्ली: मिस इंडिया दिल्ली 2019 मानसी सहगल आज आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई है। उन्होंने नेता एमएलए राघव चड्ढा की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मानसी के पार्टी में शामिल होने के बाद राघव चड्ढा ने कहा, “मानसी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के विकास कार्यों को देखते हुए पार्टी की सदस्यता ली है।”

राघव चड्ढा ने मानसी का किया स्वागत

मानसी सहगल का पार्टी में स्वागत करते हुए राघव चड्ढा ने कहा, “मुझे खुशी है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल युवाओं में राजनीति से जुड़ने और लोगों की सेवा करने का विश्वास जगाते हैं। आप परिवार दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। मैं मानसी का आप परिवार में स्वागत करता हूं।”

manasi-raghav

ये भी पढ़ें... किसान आंदोलनः अब क्या करेंगे किसान, सब हैं पर नेतृत्व का सवाल खड़ा

'राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार'

वहीं पार्टी में शामिल होने के बाद फेमिना मिस इंडिया 2019 मानसी सहगल ने कहा, “मैं समाज के लिए बहुत कम उम्र से कुछ अच्छा करना चाहती थी। किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और मैंने पिछले कुछ वर्षों में सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में इन क्षेत्रों में जबर्दस्त बदलाव देखा है।”

क्यों चुना AAP को?

जब मानसी सहगल से यह पूछा गया कि उन्होंने आम आदमी पार्टी क्यों चुना, तो सवाल का जवाब देते हुए मानसी ने कहा, “ सीएम अरविंद केजरीवाल के शासन और विधायक राघव चड्ढा की मेहनत से प्रेरित होकर मैंने आम आदमी पार्टी में शामिल होने का फैसला किया। मुझे लगता है कि स्वच्छ राजनीति के माध्यम से हम दुनिया में एक बड़ा बदलाव ला सकते हैं। मैं युवाओं और विशेष रूप से हमारी महिलाओं से आग्रह करूंगी कि वे हमारे साथ शामिल हों और राजनीति को बदलें।”

ये भी पढ़ें... UP: प्रियंका गांधी ने 7 जिलों में नियुक्त किए कांग्रेस के नए जिलाध्यक्ष

कौन है मानसी

बताते चलें कि मानसी सहगल एक बिजनेसवुमन होने के साथ-साथ एक प्रशिक्षित इंजीनियर, टेडएक्स स्पीकर भी हैं। वे 2019 में मिस इंडिया दिल्ली रह चुकी है। मॉडिलिंग करने के बाद मानसी राजनीतिक में अपनी किस्मत आजमाना चाहती है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story