×

बिहार में आतंकी कनेक्शन: पुलिस ने संदिग्ध को दबोचा, जानें क्या है पूरा मामला

जावेद की दोस्ती कथित आतंकी कनेक्शन वाले कश्मीर के मुश्ताक से अलीगढ़ के एक कॉलेज में हुई थी। जावेद ने उसे पिस्टल मुहैया कराई। वहीं मुश्ताक ने आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाले हिदायतुल्लाह को पिस्तौलें सौप दीं।

Shreya
Published on: 16 Feb 2021 7:00 AM GMT
बिहार में आतंकी कनेक्शन: पुलिस ने संदिग्ध को दबोचा, जानें क्या है पूरा मामला
X
बिहार में आतंकी कनेक्शन: पुलिस ने संदिग्ध को दबोचा, जानें क्या है पूरा मामला

छपरा: बिहार के सारण जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां पर पुलिस की टीम ने कल यानी सोमवार को एक संदिग्ध युवक को गिरफ्तार किया है। ये युवक जिले के मढ़ौरा थाना अंतर्गत देव बहुआरा के निवासी रिटायर शिक्षक महफूज अंसारी का बेटा है। युवक का नाम जावेद (25 वर्षीय) बताया जा रहा है।

आतंकी को मुहैया कराई पिस्टल!

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक, जावेद को मढ़ौरा के देव बहुआरा स्थित उसके पैतृक घर से गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि जावेद की दोस्ती कथित आतंकी कनेक्शन वाले कश्मीर के मुश्ताक से अलीगढ़ के एक कॉलेज में हुई थी। बताया जा रहा है कि जावेद ने ही मुश्ताक को सारण से करीब सात पिस्टल मुहैया कराई थी।

यह भी पढ़ें: कन्हैया कुमार व लोजपा सांसद को लेकर अटकलें, इन मुलाकातों से गरमाई सियासत

वहीं, मुश्ताक ने पाकिस्तान के कहने पर आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने वाले हिदायतुल्लाह को पिस्तौलें सौप दीं। इस बात की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और जावेद को उसके पैतृक घर से गिरफ्तार कर लिया।

terrorist (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

बीते एक महीने से अपने घर पर ही था जावेद

इस मामले में स्थानीय मुखिया और अन्य ग्रामीणों का कहना है कि जावेद पहले कहीं बाहर रहकर पढ़ाई किया करता था। अभी बीते करीब एक महीने से वो अपने घर पर ही रह रहा था। वो अपने घर से बहुत कम ही बाहर निकलता था। उसके घर वाले उसे बीमार बताया करते थे। बता दें कि जावेद कुल पांच भाई बहन हैं।

यह भी पढ़ें: सुशांत के भाई का हत्यारा गिरफ्तार, हुआ चौंकाने वाला खुलासा, जानकर हो जाएंगे दंग

वहीं जावेद की गिरफ्तारी के बाद ग्रामीण और परिजन इस बात का पता लगाने में लगे हैं कि आखिर किस आरोप में जावेद को गिरफ्तार किया गया है। ग्रामीणों के मुताबिक, जावेद को गिरफ्तार करने के लिए जो टीम आई थी, उसमें करीब 40 से 50 जवान शामिल थे। हालांकि सारण के एसपी संतोष कुमार का कहना है कि उन्हें इस मामले में कुछ खास जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें: लालू के लाल तेज प्रताप यादव का ‘स्वैग’ से करेंगे स्वागत, जेडीयू नेता ने कसा तंज

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story