×

सुशांत सिंह राजपूत: मैथेमैटिक्स गुरू ने उठाया सवाल, CBI जांच क्यूं नहीं चाहती सरकार

चर्चित मैथेमैटिक्स गुरू आरके श्रीवास्तव ने कहा की सुशांत सिंह राजपूत जैसे पढ़े लिखे और मल्टी टैलेन्टेड ऐक्टर आज तक बॉलीवुड में कोई नही आया। ऐसी प्रतिभा कभी आत्महत्या नही कर सकती, पूरे देश के लोगों की तरह मेरी भी मांग है की सीबीआई जांच हो।

Newstrack
Published on: 19 July 2020 8:01 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत: मैथेमैटिक्स गुरू ने उठाया सवाल, CBI जांच क्यूं नहीं चाहती सरकार
X

बिहार: सुशांत सिंह राजपूत के लिए इंसाफ की मांग तेज हो गई है, चर्चित मैथेमैटिक्स गुरू आरके श्रीवास्तव ने भी बॉलीवुड पर सवाल उठाया और कहा कि क्या सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिल पायेगा? या रईस लोगों के द्वारा कानून को खरीद लिया जायेगा ?

सीबीआई जांच हो-आरके श्रीवास्तव

चर्चित मैथेमैटिक्स गुरू आरके श्रीवास्तव ने कहा की सुशांत सिंह राजपूत जैसे पढ़े लिखे और मल्टी टैलेन्टेड ऐक्टर आज तक बॉलीवुड में कोई नही आया। ऐसी प्रतिभा कभी आत्महत्या नही कर सकती, पूरे देश के लोगों की तरह मेरी भी मांग है की सीबीआई जांच हो। आपको बताते चलें कि आरके श्रीवास्तव से पहले भी बहुत सारे देश के चर्चित हस्तियों ने इसको प्लान मर्डर बताया है। प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना राणावत ने तो बॉलीवुड को नेपोटीजम का गिरोह बताया ।

ये भी देखें: आंधी-बारिश लाई तबाही: लाखों लोगों की जान पर आई आफत, हाई-अलर्ट जारी

बॉलीवुड के कुछ लोग गैंग बना चुके हैं

उन्होंने बताया की कैसे छोटी जगह के प्रतिभावों को ये लोग आगे नही बढ़ने देते, इसके विपरीत अभिनेता शेखर सुमन ने तो बताया कि ये बॉलीवुड के कुछ लोग गैंग बना चुके हैं, जो लोग छोटी जगह से आये वे लोग इनकी गुलामी करेंगे तभी उनको काम मिलेगा, नही तो यह ग्रुप उनको बॉलीवुड से बाहर का रास्ता दिखा देगा। जैसा की बहुत सारे प्रतिभाओं को यह गैंग बाहर का रास्ता दिखा चुका है ।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #CBIMustForSushant

Sushant Singh Rajput के फैन्स उनकी आत्महत्या की बात मानने को तैयार नहीं। सोशल मीडिया पर CBI जांच की मांग तेज हो चुकी है। ट्विटर पर #CBIMustForSushant तेजी से ट्रेंड कर रहा है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए 1 महीना से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। उनके फैन्स मानने को तैयार नहीं कि उनके चहेते स्टार ने आत्महत्या की है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर #CBIMustForShushant ट्रेंड हो रहा है।

ये भी देखें: Live: अबतक का सबसे बड़ा कोविड आंकड़ा, एक दिन में मिले इतने संक्रमित

सुशांत की मौत संदेहास्पद

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने आत्महत्या की है और दम घुटने से उनकी मौत हुई है। हालांकि सुशांत के फैन इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं। वहीं ऐक्टर शेखर सुमन का भी कहना है कि सूसाइड से पहले सुशांत का कोई नोट छोड़कर न जाना संदेहास्पद है। शेखर ने भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाई है। सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स हैं जिनमें सीबीआई जांच के लिए आवाज उठाई गई है।

Newstrack

Newstrack

Next Story