×

Land For Job: सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, बोले-न नौकरी न बढ़ाई पूरी की फिर भी करोंड़ो की संपत्ति के मालिक

Land For Job: सुशील मोदी ने कहा कि लोगों से नौकरी के नाम पर करोड़ों जमीन इन्फो सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के नाम पर लिखवाई गई है। उस कंपनी को तेजस्वी यादव ने एक लाख में खरीद लिया।

Anant Shukla
Published on: 11 July 2023 5:33 PM GMT
Land For Job: सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर साधा निशाना, बोले-न नौकरी न बढ़ाई पूरी की फिर भी करोंड़ो की संपत्ति के मालिक
X
Sushil Modi targeted Tejashwi Yadav and lalu yadav over land for job issue (Photo-Social Media)

Land For Job: लैंड फॉर जॉब मामले में एक बार फिर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद सुशील मोदी तेजस्वी यादव के पीछे पड़ गए हैं। इसपर उन्होंने तेजस्वी यादव से स्तिफा मांगा है। आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव ने गरीबों और पिछड़ों को गुमराह कर पहले सत्ता हथियाई इसके बाद उसका दुरुपयोग करते हुए सीर्फ अपना खजाना भरा। सीर्फ संप्पत्ति बनाई। गरीबों को लूटा। उनका परिवार देश के सर्वाधिक भ्रष्ट परिवारों में से एक है। उनके इस उपलब्धी से पूरा बिहार शर्मासार है। उन्होंने आरजेडी पर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी यादव ने न तो पढ़ाई पूरी की और न ही कहीं नौकरी की। उनके पास कोई पुस्तैनी संप्पत्ति भी नहीं थी। ऐसे में उन्हें स्पष्ट करना चाहिए की उनके पास 52 अलग-अलग बहुमूल्य संपत्तियों के मालिक कैसे बन गए।

मॉल बनवाने के लिए 750 करोंड़ कहां से लाए

सुशील मोदी ने कहा कि लोगों से नौकरी के नाम पर करोड़ों जमीन इन्फो सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के नाम पर लिखवाई गई है। उस कंपनी को तेजस्वी यादव ने एक लाख में खरीद लिया। ये कैसे संभव हो सकता है। उन्होंने तेजस्वी यादव से सवाल करते हुए कहा कि वो बिहार के सगुना मोड़ क्षेत्र में 750 करोड़ की लागत से जो मॉल बनवा रहे थे उसका पैसा कहां से लाए। ये जानकारी बिहार की जनता से छिपाई गई। इसका जवाब देना पड़ेगा। ये गरीब जनता से लूटे गए पैसों बनवाया जा रहा है।

लालू यादव का पूरा परिवार भ्रष्टाचार के मामलों में आरोपी

आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने कहा कि लालू यादव चारा घोटाले के चार मामलों में सजा काट रहे हैं। जबकि लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी सहित परिवार के आधा दर्जन लोग भ्रष्टाचार के मामलों में आरोपी हैं। अदालत नें किसी को भी अभी बरी नहीं किया है।

Anant Shukla

Anant Shukla

Next Story