×

BJP के 75 नेताओं को कोरोना: तेजस्वी ने पूछा, अब बताएं कौन फैला रहा वायरस

सीएम नीतीश कुमार और उनकी सहयोगी बीजेपी को देश व राज्य में फैल रहे कोरोना की नहीं, बल्कि कुर्सी की चिंता है। इसी कारण ये कोरोना काल में भी चुनाव कराना चाहते हैं। ये कहना है तेजस्वी यादव का । एनडीए के नेता आरजेडी-कांग्रेस के इन आरोपों को खारिज कर दिया हैं,

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 15 July 2020 2:33 PM GMT
BJP के 75 नेताओं को कोरोना: तेजस्वी ने पूछा, अब बताएं कौन फैला रहा वायरस
X

पटना सीएम नीतीश कुमार और उनकी सहयोगी बीजेपी को देश व राज्य में फैल रहे कोरोना की नहीं, बल्कि कुर्सी की चिंता है। इसी कारण ये कोरोना काल में भी चुनाव कराना चाहते हैं। ये कहना है तेजस्वी यादव का । एनडीए के नेता आरजेडी-कांग्रेस के इन आरोपों को खारिज कर दिया हैं, लेकिन बिहार में एक बार फिर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को बीजेपी पर निशाना साधने का मौका मिल गया, इस खबर पर कि बिहार बीजेपी के 75 नेता कोरोना पॉजिटिव हैं।

यह पढ़ें...बड़ी बुरी खबर है: जबरदस्ती छुट्टी पर भेज रही ये कंपनी, क्या होगा कर्मचारियों का



तेजी से फैल रहा कोरोना-बिहार

बिहार में कोरोना तेजी से फैल रहा है। कई अधिकारी संक्रमित है सीएम और डिप्टी सीएम हाउस भी इससे अछूता नहीं है। साथ ही बीजेपी के 75 नेता संक्रमित हो गए हैं फिर भी जनता को छोड़ बीजेपी वर्चुअल रैली करती रही।इस पर तेजस्वी यादव ने कहा, बीजेपी बताए कि कोरोना कौन फैला रहा है और अब जमाती कौन है।

यह पढ़ें...उत्तर प्रदेश: लखनऊ के लोकभवन स्थित CM सोशल मीडिया टीम के दो कर्मी कोरोना पॉजिटिव

आम आदमी का क्या?

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, बिहार BJP के 100 में से 75 नेता कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सत्ताधारी ना जाने कौन सी जमात के है लोग है जिन्हें आम आवाम की जिंदगी की चिंता नहीं है? क्या ये लाशों की ढेर पर चुनाव चाहते है? CM आवास के 85 लोग, उपमुख्यमंत्री के निजी लोग, शीर्ष मंत्री, अधिकारी पॉजिटिव पाए जा रहे हैं।

आरजेडी नेता ने आगे कहा, मुख्यमंत्री आवास में परिवार समेत 85 लोग कोरोना पॉज़िटिव हैं तो आम आदमी का क्या? बता दें कि बिहार में कोरोना का कहर लगातार बढ़ रहा है बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल उनकी पत्नी मंजू चौधरी (जो खुद डॉक्टर हैं) और उनकी मां भी कोरोना से संक्रमित हैं।

बता दे कि बिहार बीजेपी मे शादी की मिठाई खाकर 80 लोगो कोरोना से संक्रमित हो गए। कोरोना से खतरा नहीं है तो परंपरागत तरीके से चुनाव प्रचार कराएं। कोरोना के नाम पर बेईमानी न हो। अगर आपको खतरा लगता है तो, कुछ दिनों के लिए चुनाव टाल दीजिए। जान है तो जहान है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story