×

Bulandshahr News: राह चलती दलित किशोरी से गैंगरेप, आरोपित फरार

Bulandshahr News: पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है। हालांकि, अभी तक आरोपी फरार है। अरनिया SHO ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दाबिशें दी जा रही है।

Sandeep Tayal
Published on: 17 March 2023 9:34 PM GMT
Bulandshahr News: राह चलती दलित किशोरी से गैंगरेप, आरोपित फरार
X

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के अरनिया थाना क्षेत्र के एक गांव में 8वीं क्लास की राह चलती दलित छात्रा को मकान में खींचकर 2 लोगों द्वारा गैंगरेप किया जाने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा है। हालांकि, अभी तक आरोपी फरार है। अरनिया SHO ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए संभावित स्थानों पर दाबिशें दी जा रही है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

सामान खरीदकर लौट रही छात्रा से दरिंदगी

जनपद के अरनिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 8वीं क्लास में पढ़ने वाली दलित छात्रा गुरुवार को समान लेने घर से गई थी। आरोप है कि सामान खरीद कर लौट रही। अचानक गांव की बिजली चली गई अंधेरे का फायदा उठाकर मासूम दलित छात्रा को 2 लोगों ने एक खंडहर नुमा मकान में खींच लिया और मुंह में कपड़ा ठूंस उसके साथ दरिंदगी की। आरोप है कि दोनों युवकों ने बारी-बारी से किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया। आरोप है कि जब एक युवक ने दरिंदगी की तो दूसरा मकान के बाहर पहरा दे रहा था। इसी तरह दोनों आरोपियों ने बारी-बारी से दलित किशोरी के साथ दुराचार किया। पीड़िता के परिजनों ने अरनिया थाना पुलिस से आरोपियों को गिरफ्तार कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।

एएसपी ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SHO को दिए सख्त निर्देश

बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। तहरीर के आधार पर ललित उर्फ गुड्डू पुत्र कृपाल सिंह व सुनील पुत्र जयवीर सिंह निवासी गण अरनिया थाना क्षेत्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 120 बी, पास्को एक्ट की धारा 3,4, व एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला चिकित्सालय भेजा गया है। अरनिया कोतवाली प्रभारी निरीक्षक को आरोपियों को गिरफ्तार करने और मामले में सख्त विधिक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं। हालांकि, अरनिया कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर सक्षम न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story