×

Bulandshahr News: दबंग किशोर को पीटते रहे, पुलिसकर्मी मूकदर्शक खड़ा देखता रहा, वीडियो वायरल

Bulandshahr News: "पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्पर" ऐसे स्लोगन आपको पुलिस विभाग के सरकारी कार्यालयों, वाहनों,थानों, पुलिस चौकियों पर अक्सर पढ़ने को मिल जाते हैं। लेकिन कुछ पुलिसकर्मी इन स्लोगन्स और सेवा पद ग्रहण करने के दौरान जन सुरक्षा को लेकर ली जाने वाली शपथ को भूल जाते हैं।

Sandeep Tayal
Published on: 17 March 2023 12:04 PM GMT (Updated on: 17 March 2023 4:57 PM GMT)
Bulandshahr News: दबंग किशोर को पीटते रहे, पुलिसकर्मी मूकदर्शक खड़ा देखता रहा, वीडियो वायरल
X

Bulandshahr News: "पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्पर" ऐसे स्लोगन आपको पुलिस विभाग के सरकारी कार्यालयों, वाहनों,थानों, पुलिस चौकियों पर अक्सर पढ़ने को मिल जाते हैं। लेकिन कुछ पुलिसकर्मी इन स्लोगन्स और सेवा पद ग्रहण करने के दौरान जन सुरक्षा को लेकर ली जाने वाली शपथ को भूल जाते हैं। ऐसा ही एक मामला उस समय प्रकाश में आया जब उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में कुछ दबंग एक किशोर को सरे आम चोरी के शक में बेरहमी से पीटते रहे और वर्दीधारी पुलिसकर्मी मूकदर्शक खड़ा हो देखता रहा।

आपको बता दें कि बाकायदा पुलिसकर्मी को लोगों की सुरक्षा के लिए नुमाइश में ड्यूटी पर लगाया गया था, मगर वह मूक दर्शक हो किशोर को दबंगों द्वारा पीटते हुए ड्यूटी करता वायरल वीडियो में दिख रहा है। हालांकि बुलंदशहर के एसएसपी ने वायरल वीडियो की जांच के बाद कार्यवाही करने का दावा किया है उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में इन दिनों बुलंदशहर महोत्सव चल रहा है । एक माह चलने वाली कृषि औद्योगिक सांस्कृतिक एवम प्रदर्शनी बुलंदशहर में आने वाले हजारों लोगों की सुरक्षा के लिए बाकायदा बुलंदशहर के एसएसपी ने अस्थायी नुमाइश थाना स्थापित किया है।

इसमें बाकायदा लोगों की सुरक्षा के लिए पुलिस कर्मी तैनात किए गए हैं। लेकिन बुलंदशहर में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बुलंदशहर प्रदर्शनी का बताया जा रहा है। पुलिसकर्मी नुमाइश में तैनात किए गए है। वायरल वीडियो पुलिसकर्मी की ड्यूटी पर सवाल खड़े कर रहा है।

दरअसल वायरल वीडियो में चोरी के शक में एक किशोर को कुछ दबंग पीटते नजर आ रहे हैं, वो भी पुलिसकर्मी की मौजूदगी में, यही नहीं वायरल वीडियो में पुलिसकर्मी किशोर को पीटते हुए मूकदर्शक खड़ा देखता हुआ दिख रहा है। बड़ा सवाल यह है कि वायरल वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मी ने दबंगों से न तो किशोर को बचाने की जहमत उठाई और ना ही मामले को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत कराने की। मामले का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया, आनन-फानन में वायरल वीडियो की जांच कर पुलिस अधिकारी कार्यवाही करने का दावा कर रहे हैं।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story