×

Bulandshahr News: हाईस्कूल की छात्रा से दरिंदगी, 3 पर एफआईआर, आरोपी फरार

Bulandshahr News:घर से निकली छात्रा को 3 किशोरों ने पकड़ लिया और उसे जबरन एक घर में ले जाकर दुराचार किया। पुलिस ने पीड़िता के चाचा की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और पीड़िता को गंभीर हालत में जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

Sandeep Tayal
Published on: 3 May 2023 10:39 PM GMT
Bulandshahr News: हाईस्कूल की छात्रा से दरिंदगी, 3 पर एफआईआर, आरोपी फरार
X
हाईस्कूल की छात्रा से घर में घुसकर रेप: Photo- Newstrack

Bulandshahr News: सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा एंटी रोमियो सेल का गठन किया गया और महिला अपराध रोकने के लिए पुलिस को सख्त निर्देश दिए हैं। सीएम के निर्देश के बाद बुलंदशहर के एसएसपी श्लोक कुमार के निर्देश पर एंटी रोमियो से लगातार नारी अपराध रोकने के लिए गश्त करने से लेकर जागरूकता अभियान तक चला रहा है, लेकिन फिर भी महिला अपराध नहीं रुक रहे।

ताजा मामला जनपद बुलंदशहर के नरसैना थाना क्षेत्र का है, जहां घर से निकली एक हाई स्कूल की छात्रा को 3 किशोरों ने पकड़ लिया और उसे जबरन एक घर में ले जाकर दुराचार किया। पुलिस ने पीड़िता के चाचा की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और पीड़िता को गंभीर हालत में जिला महिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में है।

किशोरी को घर में जबरन खींच ले गए दरिंदे-

बुलंदशहर के नरसैना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी हाई स्कूल की छात्रा रोजाना की तरह घर से पशुओं की देखरेख करने गई थी, आरोप है कि गोबर लेकर लौट रही किशोरी को गांव के ही 2 युवकों ने अपने एक साथी के साथ मिलकर पकड़ लिया और एक घर में खींचकर ले गए और किशोरी के साथ दरिंदगी कर फरार हो गए। किशोरी की हालत गंभीर होने के कारण उसे जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। नरसैना थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़िता के चाचा की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

प्राथमिक पूछताछ में पीड़िता ने हाई स्कूल में ही पढ़ने वाले छात्र पर दुराचार का आरोप लगाने की बात कही है जबकि दो अन्य आरोपियों ने दरिंदगी की वारदात में मुख्य आरोपी का साथ देने की बात प्रकाश में आई है। पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। पुलिस का कहना है कि शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story