×

Bulandshahr News: हाईवे पर बड़ा हादसा, दंपति की मौत, 3 घायल

Bulandshahr News:पुलिस ने कैंटर को कब्जे में ले लिया है । चालक फरार बताया जा रहा है पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जबकि मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Sandeep Tayal
Published on: 6 May 2023 2:55 PM GMT
Bulandshahr News: हाईवे पर बड़ा हादसा, दंपति की मौत, 3 घायल
X
Bulandshahr News (photo: social media )

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के अनुसार थाना क्षेत्र में कैंटर ने कार में टक्कर मार दी हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई जबकि कार सवार 3 लोग घायल हो गए। कार सवार अनूपशहर गंगा में अस्थि विसर्जन कर अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने कैंटर को कब्जे में ले लिया है चालक फरार बताया जा रहा है पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया जबकि मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बुलंदशहर जनपद के चोला निवासी ओमपाल सिंह के भाई की गुरुवार को मौत हो गई थी, जिसके बाद मृतक का अस्थि कलश लेकर अस्थि विसर्जन के लिए ओमपाल अपनी पत्नी और परिजनों के साथ अनूपशहर गंगा भरतपुर गया था अनूपशहर गंगा में अस्थि विसर्जन कर परिजन कार से अपने घर लौट रहे थे कि रास्ते में अनूपशहर बुलंदशहर हाईवे पर अनूपशहर थाना क्षेत्र के गांव अनीवास के निकट कैंटर और इको कार की टक्कर हो गई।

जिससे कार सवार ओमपाल पुत्र लीला सिंह की मौके पर मौत हो गई। जबकि ओमपाल की पत्नी विजय की अस्पताल जाते समय मौत हो गई। हादसे में उर्मिला पत्नी सीपी (52), धर्मवती पत्नी महेंद्र (50), हरमेश पुत्र महेंद्र (30) के घायल होने की खबर है। कार सवार लोग अनूपशहर गंगा से अपने घर चोला लौट रहे थे।

चालक की तलाश जारी

अरब शहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया मृतक के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया पुलिस ने कैंटर को कब्जे में ले लिया है चालक की तलाश की जा रही है।

48 घंटे में परिवार के 3 लोगो की मौत से टूटा गमों का पहाड़। चोला निवासी ओमपाल के भाई की 2 दिन पहले बात हुई थी अस्थि विसर्जन कर लौटने के दौरान ओमपाल और उसकी पत्नी की भी हादसे में मौत हो गई एक ही परिवार में 48 घंटे में तीन लोगों की मौत से परिवार पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा है परिवार में कोहराम मचा है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story