×

Bulandshahr News: शिक्षक की क्रूरता-पीट पीटकर छात्र की उधेड़ डाली चमड़ी

Bulandshahr News: छात्र की दादी शिकायत लेकर आरोपी शिक्षक के पास पहुंची तो शिक्षक ने दो टूक कहा कि प्रधान या प्रधानमंत्री किसी को भी बुला लो मेरा कुछ बिगड़ने वाला नहीं है।

Sandeep Tayal
Published on: 18 March 2023 4:43 PM GMT (Updated on: 18 March 2023 5:11 PM GMT)
Bulandshahr News: शिक्षक की क्रूरता-पीट पीटकर छात्र की उधेड़ डाली चमड़ी
X
बुलंदशहर: शिक्षक ने छात्र को निर्दयता से पीटा

Bulandshahr News: बुलंदशहर के उच्च प्राथमिक विद्यालय इस्माइला के शिक्षक की क्रूरता का एक मामला उस समय प्रकाश में आया जब पांचवीं क्लास के छात्र की मामूली बात पर शिक्षक ने डंडे से पीट-पीटकर उसकी चमड़ी उपाड़ डाली और मामले का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया, जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में बीएसएनएल वायरल वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई करने का दावा किया है।

वीडियो में पीड़ित छात्र ने बयां की शिक्षक की क्रूरता

बुलंदशहर के लखावटी ब्लाक के गांव इस्माइला में स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में गांव का ही छात्र रिजवान पुत्र राजू कक्षा 5 में पढ़ता है। राजू ने वायरल वीडियो में विद्यालय के शिक्षक राज्यपाल तोमर पर मामूली बात को लेकर उसको डंडे से पीटने का आरोप लगाया है। छात्र का आरोप है कि स्कूल में रंग बिखरने पर मास्टर जी इतने नाराज हुए कि उसे एक कमरे में बंद कर डंडे से निर्ममता पूर्वक पीटा। यही नहीं जब उसकी बहन उसे बचाने पहुंची तो आरोपी शिक्षक ने छात्र की बहन को भी पीटा।

शिकायत पर दादी को दिखाई दबंगई!

वायरल वीडियो में पीड़ित छात्र की दादी भी दावा कर रही है कि जब वह मामले की शिकायत लेकर आरोपी शिक्षक के पास पहुंची तो शिक्षक ने दो टूक कहा कि प्रधान या प्रधानमंत्री किसी को भी बुला लो मेरा कुछ बिगड़ने वाला नहीं है। शिक्षक की दबंगई और उसकी क्रूरता से परेशान पीड़ित छात्र का गांव के किसी व्यक्ति ने बातचीत करते हुए और पिटाई के निशान दिखाते हुए का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जिसके बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया।

वीडियो की जांच कराकर कार्रवाई का दावा

मामले को शासन ने संज्ञान में लिया तो बुलंदशहर के एसएसपी ने भी औरंगाबाद थाना प्रभारी निरीक्षक को मामले में विधिक कार्रवाई करने के निर्देश दे डाले। हालांकि मामला शिक्षा विभाग से जुड़ा है तो बुलंदशहर के बीएसए बीके शर्मा ने वायरल वीडियो की पड़ताल करा कर कार्यवाही करने का दावा किया है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story