×

UP Nikay Chunav 2023: मोदी- योगी के सहारे निकाय चुनाव वैतरणी!

Bulandshahar News: यूपी में स्थानीय निकाय चुनाव की नैया को भी भाजपा प्रत्याशी मोदी - योगी के सहारे पार लगाने की जुगत में लगे है, प्रत्याशियों की जीत हार का फैसला 13 मई को होगा।

Sandeep Tayal
Published on: 2 May 2023 1:19 AM GMT
UP Nikay Chunav 2023: मोदी- योगी के सहारे निकाय चुनाव वैतरणी!
X
मोदी- योगी के सहारे निकाय चुनाव जीतने की तैयारी: Photo- Newstrack

Bulandshahar News: बुलंदशहर। यूपी में स्थानीय निकाय चुनाव की नैया को भी भाजपा प्रत्याशी मोदी - योगी के सहारे पार लगाने की जुगत में लगे है, प्रत्याशियों की जीत हार का फैसला 13 मई को होगा, लेकिन भाजपा प्रत्याशी जीत के लिए मोदी- योगी के सहारे हैं और मोदी- योगी के ही नाम पर ही वोट मांग रहे हैं, इसकी बानगी उस समय देखने को मिली जब जनपद बुलंदशहर के कस्बा गुलावठी में भाजपा प्रत्याशी शैलेश तेवतिया के समर्थन में आयोजित कार्यक्रम में माननीयों ने मोदी और योगी के नाम पर कमल के फूल पर मोहर लगाकर भाजपा प्रत्याशी शैलेश तेवतिया को जिताने की अपील की।

दरअसल स्थानीय निकाय चुनाव को भाजपा गंभीरता से ले रही है भाजपा के दिग्गजों की माने तो यूपी में स्थानीय निकाय चुनाव 2024 का सेमी फाइनल है। यूपी में स्थानीय निकाय चुनाव में भगवा लहराये इसके लिए भाजपा ने माननीय की फौज चुनाव मैदान में उतार दी है।

माफियाओं के खिलाफ योगी की कार्रवाई पर मोहर लगाने वाला है ये चुनाव: सुरेंद्र नागर

जनपद बुलंदशहर की गुलावठी नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी शैलेश तेवतिया का सोमवार को राज्यसभा सांसद और भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेंद्र नागर बुलंदशहर जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अतुल तेवतिया और भाजपा के विधायक लक्ष्मी राज सिंह ने संयुक्त रूप से फीता काटकर उद्घाटन किया उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा यह चुनाव स्थानीय मुद्दों का चुनाव नहीं है यह चुनाव योगी मोदी को वोट देने का चुनाव है केंद्र और प्रदेश की तर्ज पर नगर नगर का विकास होगा राज्यसभा सांसद सुरेंद्र नागर ने कहा कि यह चुनाव उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा गुंडे माफियाओं के खिलाफ की जा रही कार्यवाही पर मोहर लगाने वाला चुनाव है इस चुनाव से योगी मोदी को ताकत मिलेगी इसलिए जाति धर्म मैंने भटकर मोदी योगी को मजबूत कर निकाय चुनाव में भाजपा की सरकार बनाने का काम करें।

इस बार गुलावठी में इतिहास बदल दो: लक्ष्मी राज

भाजपा के विधायक लक्ष्मी राज सिंह ने कहा कि गुलावठी नगर क्षेत्र से इस बार इतिहास बदल दो आगाज हो गया है 11 मई को कमल के फूल के चंद्र पर मोहर लगाकर भाजपा की सरकार नगर में बनानी है। दर असल गुलावठी नगर क्षेत्र से अभी तक भाजपा का प्रत्याशी किसी भी चुनाव में जीत हासिल नहीं कर पाया। इसीलिए भाजपा विधायक को इस बार इतिहास बदलने की गुलावठी की जनता से अपील करनी पड़ी।

ट्रिपल इंजन की सरकार करेगी सर्वांगीण विकास: डा.अंतुल

बुलंदशहर की जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अतुल तेवतिया ने शैलेश तेवतिया को जीता कर गुलावठी में ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की अपील की जिससे केंद्र और प्रदेश की तर्ज पर नगर का विकास हो सके।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story