Nokia के 42 कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित, कंपनी का प्लांट पर बड़ा फैसला

नोकिया कंपनी ने अपने कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद तमिलनाडु स्थित अपने विनिर्माण प्लांट में काम निलंबित कर दिया है। कंपनी ने इसकी जानकारी मंगलवार को दी है। कंपनी ने ये नहीं बताया है कि तमिलनाडू के श्रीपेरंबदुर स्थित उसके इस प्लांट में कितने कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

suman
Published on: 27 May 2020 5:33 AM GMT
Nokia के 42 कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित, कंपनी का प्लांट पर बड़ा फैसला
X

चेन्नई नोकिया कंपनी ने अपने कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद तमिलनाडु स्थित अपने विनिर्माण प्लांट में काम निलंबित कर दिया है। कंपनी ने इसकी जानकारी मंगलवार को दी है। कंपनी ने ये नहीं बताया है कि तमिलनाडू के श्रीपेरंबदुर स्थित उसके इस प्लांट में कितने कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों का कहना है कि कम से कम 42 कर्मचारी संक्रमित पाए गए हैं। कंपनी का कहना है कि वह पहले से ही सोशल डिस्टैंसिंग और कैंटीन में बदलाव जैसे उपाय कर चुकी है।

यह पढ़ें...रेल मंत्री और महाराष्ट्र सरकार में वार, जानिए क्या है जंग की वजह

कंपनी ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि कितने कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव हैं। लेकिन न्‍यूज एजेंसी की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पॉजिटिव केस की संख्या 42 है। बता दें कि भारत में 25 मार्च से लॉकडाउन लागू है लेकिन बीते दिनों कुछ ढील दी गई थी। इस ढील में कंपनियों को शर्तों के साथ प्‍लांट खोलने की इजाजत थी। नोकिया की ओर से बताया गया कि हमने सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए कई उपाय और बदलाव लागू किए थे।वहीं, प्लांट में मौजूद कैंटीन की सर्विस में भी बदलाव किया था। कंप‍नी को उम्मीद है कि जल्द ही एक बार फिर प्लांट में परिचालन शुरू होगा।

यह पढ़ें...करोड़ों ग्राहकों के लिए खुशखबरी, अब ऐसे बुक होगा LPG सिलिंडर

भारत में मार्च के अंत से ही कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है। सरकार ने अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने के लिए हाल ही में लॉकडाउन में छूट दी है। मंगलवार को संक्रमित मामलों की कुल संख्या 145,380 हो गई है। वहीं मरने वालों का आंकड़ा 4167 तक जा पहुंचा है।

suman

suman

Next Story