×

भूल जाएंगे सबः एयरटेल का ये प्लान देखे क्या, साथ में बीमा कवर मुफ्त

न में अनलिमिटेड कॉल का भी ऑफर मौजूद है। और 300 एसएमएस मिल रहे हैं। इसके अलावा अतिरिक्त बेनेफिट्स में Wynk Music और Airtel Xstream का एक्सेस भी दिया जाता है। रिचार्ज प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा। इस प्लान में 2GB डेटा अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 एसएमएस के फायदे हैं।

Newstrack
Published on: 28 Nov 2020 7:28 AM GMT
भूल जाएंगे सबः एयरटेल का ये प्लान देखे क्या, साथ में बीमा कवर मुफ्त
X
भूल जाएंगे सबः एयरटेल का ये प्लान देखे क्या, साथ में बीमा कवर मुफ्त

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की वजह से घर पर रहने से इंटरनेट का इस्तेमाल ज्यादा होने लगा हैं। वर्क फॉर्म होम होने की वजह से भी इंटरनेट की खपत अधिक होने लगी है। जिसकी वजह से डेटा के लिए सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान ढूंढते रहते हैं। ऐसे में सभी लोगों को एक अच्छे प्रीपेड प्लान की जरूरत होती है। इस समय कोई भी टेलीकॉम कंपनी कस्टमर को प्रलोभित करना पीछे नहीं रहती है। हर कंपनी ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक अपनी पहुंच बनाने के लिए लुभावने ऑफर ला रही है।

एयरटेल लाया है बेहद ही सस्ता प्लान

ऐसे में आपका ये जानना बहुत ज़रूरी है कि टेलिकॉम कंपनियों में से एक एयरटेल अपनी लिस्ट में कई तरह के सस्ते प्लान और बेहतर फीचर्स दे रही है। एयरटेल की लिस्ट में कई बेहद सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान लेकर आई है। जिसमें कम कीमत में 2GB डेटा दिया जाता है ौसे बड़ी बात यह है की इनकी कीमत 200 रुपये से भी कम है। आइए एयरटेल के 200 रुपये से भी कम के बेस्ट 2GB डेटा वाले प्लान के बारे में जानते हैं। एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को 2GB डेटा मिलेगा। यह डेटा 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा।

airtel plan

ये भी पढ़ें:दुनिया के दूसरे सबसे अमीर एलन मस्क: कमाई जानकर हो जाएंगे दंग, बिल गेट्स पीछे

एयरटेल प्लान में मिलते है ये ऑफर

इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉल का भी ऑफर मौजूद है। और 300 एसएमएस मिल रहे हैं। इसके अलावा अतिरिक्त बेनेफिट्स में Wynk Music और Airtel Xstream का एक्सेस भी दिया जाता है। रिचार्ज प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा। इस प्लान में 2GB डेटा अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 एसएमएस के फायदे हैं। इस एयरटेलरिचार्ज प्लान में यह खासियत हैं भारती AXA लाइफ की ओर से 2 लाख रुपये का टर्म लाइफ इंश्योरेंस भी मिलेगा। मनोरंजन के लिए इस प्लान में Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream भी शामिल है।

ये भी पढ़ें: रिलायंस रिटेल का ”वोकल फॉर लोकल” मिशन, ग्राहकों तक पहुंचेंगे 40 हजार उत्पाद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story