AMAZON पर भारी छूट: इस दिन से शुरू हो रहा बंपर सेल, जानें DETAILS

अमेजन  ने अपने 'वॉव सैलरी डेज' सेल की घोषणा की है। ये सेल कल यानी एक मार्च से शुरू होने जा रही है और तीन मार्च तक जारी रहेगी।  इस सेल के दौरान ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स मिलेंगे। सेल में AC-फ्रिज पर 40 प्रतिशत तक छूट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा।

suman
Published on: 29 Feb 2020 3:07 PM GMT
AMAZON पर भारी छूट:  इस दिन से शुरू हो रहा बंपर सेल, जानें DETAILS
X

नई दिल्ली अमेजन ने अपने 'वॉव सैलरी डेज' सेल की घोषणा की है। ये सेल कल यानी एक मार्च से शुरू होने जा रही है और तीन मार्च तक जारी रहेगी। इस सेल के दौरान ग्राहकों को कई प्रोडक्ट्स पर डील्स और डिस्काउंट्स मिलेंगे। सेल में AC-फ्रिज पर 40 प्रतिशत तक छूट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा।

यह पढ़ें...सांसद रविकिशन को दवा खाते देख लोगों ने किया ऐसा काम, फिर जुट गई भीड़

अमेजन ने एक प्रेस रिलीज के जरिए कहा है कि ग्राहक इन (Samsung, LG, Sony, Fujifilm, Panasonic, Sanyo) और (TCL) जैसी कई कंपनियों के प्रोडक्ट्स पर ऑफर्स का लाभ ले पाएंगे। इच्छुक ग्राहक ऐमेजॉन इंडिया की वेबसाइट पर जाकर कुछ डील्स को देख सकते हैं।

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म द्वारा Sony, Fujifilm और Panasonic जैसी कंपनियों के मिररलेस कैमरे पर 2833 रुपये प्रति महीने की शुरुआती कीमत पर नो-कॉस्ट EMI का ऑप्शन दिया जाएगा। वहीं, TP Link, Qubo और CP Plus के सिक्योरिटी कैमरे 1,349 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध होंगे।

इसी तरह ग्राहक कई और इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स पर भी डिस्काउंट का लाभ ले पाएंगे। ग्राहकों को (Boat, JBL )और (Bose) के ब्लूटूथ स्पीकर्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट का फायदा मिलेगा। वहीं, इन कंपनियों के साउंडबार्स पर ग्राहक 40 प्रतिशत तक छूट का लाभ ले पाएंगे।

यह पढ़ें...भारी छूट के साथ फ्लिपकार्ट पर खास TV सेल, 11 फरवरी तक, मौका हाथ से ना जाने दें

ऐमेजॉन की इस नई सेल में ग्राहक स्मार्ट टीवी मॉडलों की रेंज पर 50 प्रतिशत तक छूट का फायदा उठा पाएंगे। सेल में Samsung, LG, Sanyo और TCL के टीवी मॉडल्स पर भी ऑफर्स का लाभ ले पाएंगे।सेल में मिलने वाले कुछ और ऑफर्स की बात करें तो लार्ज अप्लायंसेज पर 60 प्रतिशत तकऔर AC और रेफ्रिजिरेटर्स पर 40 प्रतिशत तक छूट का फायदा ग्राहकों को मिलेगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story