TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Flipkart की बंपर सेल: शुरू हो रही नई दिवाली, मिलेगा शानदार डिस्काउंट

ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट की नई बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) आठ नवंबर से शुरू होने वाली है। इस सेल में स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट मिलेगा। 

Shreya
Published on: 7 Nov 2020 2:15 PM GMT
Flipkart की बंपर सेल: शुरू हो रही नई दिवाली, मिलेगा शानदार डिस्काउंट
X
8 नवंबर से शुरू हो रही फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: बस कुछ ही दिन बाद दिवाली का त्योहार आने वाला है और इससे पहले लगभग सभी ई-कॉमर्स कंपनियां सेल शुरू करने वाली हैं। इसी क्रम में फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने भी एक और बिग दिवाली सेल का ऐलान किया है। यह फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल (Flipkart Big Diwali Sale) आठ नवंबर से शुरू होगी। जबकि फ्लिपकार्ट प्लस मेंबर्स के लिए यह सेल सात नवंबर दोपहर 12 बजे से शुरू हो गई है।

इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही बंपर छूट

नई सेल में ई-कॉमर्स कंपनी Flipkart की तरफ से स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा टीवी, फ्रिज, वॉशिंग मशीन, लैपटॉप, टैबलेट जैसे अन्य प्रोडक्ट्स पर भी बंपर छूट दी जा रही है। तो चलिए आपको बताते हैं कि नई Flipkart Big Diwali Sale में बारे में-

इन बैंक के ग्राहकों को होगा फायदा

अगर आपके पास एक्सिस बैंक, सिटी बैंक, ICICI बैंक और कोटक बैंक के डेबिट-क्रेडिट कार्ड हैं तो आपको इस नई सेल में काफी फायदा होने वाला है। इस सेल में इन बैंक के डेबिट-क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको दस फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। कंपनी यह ऑफर ईएमआई ट्रांजेक्शन पर भी दे रही है।

यह भी पढ़ें: हो रहा घिनौना काम: यहां बच्चियों का शारीरिक शोषण, काम के नाम पर देह व्यापार

big diwali sale (फोटो- सोशल मीडिया)

स्मार्टफोन पर भारी डिस्काउंट

Flipkart Big Diwali Sale में स्मार्टफोन्स पर भी भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस सेल में आपको Realme Narzo 20 Pro स्मार्टफोन 13,999 रुपये और Poco M2 फोन 10,499 रुपये में खरीदने का मौका दिया जा रहा है। वहीं Redmi 9i 8,999 रुपये और Realme C3 स्मार्टफोन 7,999 रुपये में आप अपना बना सकेंगे। इस सेल में आप स्मार्टफोन्स को नो-कॉस्ट-ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: धनतेरस : मोदी सरकार सोना खरीदने पर दे रही बंपर छूट, इस बार यहां से करें खरीदारी

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर भी बंपर छूट

इस सेल में ऑफर के तहत केवल एक रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन दिया जा रहा है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर भी अवेलेबल है। स्मार्टफोन्स के अलावा आपको टीवी, वॉशिंग मशीन, फ्रिज, कैमरा, हेडफोन्स, लैपटॉप समेय अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर भी बंपर छूट मिलेगी। इन पर आपको कम से कम 80 पर्सेंट तक का डिस्काउंट मिलेगा। वहीं अगर आप कपड़ों की खरीदारी करते हैं तो आपको इस पर भी 50 से 80 फीसदी छूट दी जाएगी।

यह भी पढ़ें: आतंकी घटनाओं से मातम: BJP नेताओं समेत 35 की मौत, आम जनता भी बनी निशाना

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story