×

समर ऑफर: इस एयरलाइन में बुक करें 955 में फ्लाइट टिकट, जानें कब तक है मौका

वाडिया समूह की किफायती विमान सेवा कंपनी गोएयर ने मंगलवार से तीन दिन की सेल की घोषणा की है, जिसमे घरेलू मार्गो पर किराया 955 रुपये से और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर 5,799 रुपये से शुरू है।

suman
Published on: 4 March 2020 6:13 AM GMT
समर ऑफर: इस एयरलाइन में बुक करें 955 में फ्लाइट टिकट, जानें कब तक है मौका
X

नई दिल्ली: वाडिया समूह की किफायती विमान सेवा कंपनी गोएयर ने मंगलवार से तीन दिन की सेल की घोषणा की है, जिसमे घरेलू मार्गो पर किराया 955 रुपये से और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर 5,799 रुपये से शुरू है। दिल्ली-चंडीगढ़, चंडीगढ़-दिल्ली, अहमदाबाद-इंदौर, इंदौर-अहमदाबाद, पटना- रांची, लखनऊ-दिल्ली जैसे रूटों पर फ्लाइट का टिकट बेहद सस्ता हो गया है।

यह पढ़ें....खौफ में देश: कोरोना ने भारत में ऐसे दी दस्तक, बढ़ रहा मरीजों का आंकड़ा

एयरलाइन ने बताया कि इस ऑफर के तहत 17 मार्च से 16 अप्रैल की यात्रा के टिकट बुक कराये जा सकेंगे। टिकट की बुकिंग 03 मार्च से 05 मार्च तक कराई जा सकती है। सेल के तहत टिकट की बुकिंग एयरलाइन की वेबसाइट, मोबाइल ऐप या हवाई अड्डों पर उसके काउंटरों से होगी।

यह पढ़ें...अप्रैल से कोर्ट परिसर में बिना इसके वकीलों के प्रवेश पर लगी रोक, जानिए पूरा मामला



अहमदाबाद से इंदौर का किराया सबसे कम 955 रुपये है तो वहीं इंदौर से अहमदाबाद का 1214 रुपये। वहीं दिल्ली से चंडीगढ़ तक महज 1222 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं तो वहीं पटना से रांची आप केवल 1356 रुपये में। अगर आपको लखनऊ से दिल्ली आना है तो इसके लिए आपको केवल 1499 रुपये ही खर्च करने पड़ेंगे।

वाराणसी से दिल्ली के लिए 1999 रुपये तो रांची से दिल्ली के लिए आपको 1887 रुपये देने पड़ेंगे। मुंबई का किराया केवल 2250 रुपये है। वहीं अगर आप विदेश जाना या अगर विदेश में है तो घर आना चाहते हैं तो आपके लिए भी सस्ता हवाई सफर का ऑफर है।

ग्राहक अहमदाबाद, आइजोल, बागडोगरा, बेंगलुरु, भुवनेश्वर, चंडीगढ़, चेन्नई, दिल्ली, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, इंदौर, जयपुर, जम्मू, कोच्चि, कोलकाता, कन्नूर, लेह, लखनऊ, मुंबई, नागपुर, पटना, पोर्ट ब्लेयर, पुणे, रांची, श्रीनगर और वाराणसी के लिए फ्लाइट बुक कर सकते हैं। वहीं इंटरनेशनल ट्रैवल के लिए फुकेट, ​​माले, मस्कट, अबू धाबी, दुबई, बैंकॉक, कुवैत, दम्मम और कोलंबो के लिए टिकट बुक किया जा सकता है। टिकट बुक करने के लिए आप गोएयर की वेबसाइट पर जा सकते हैं या गोएयर मोबाइल ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।बता दें कि गोएयर रोजाना 300 से अधिक उड़ानें संचालित करता है।

suman

suman

Next Story