×

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी: रेलवे ने किया ये बड़ा एलान, चलेंगी ये सभी ट्रेनें

दिल्ली सराय रोहिल्ला-बांद्रा टर्मिनस-दिल्ली सराय रोहिल्ला स्पेशल गरीब रथ स्पेशल श्रेणी का भी 22 मार्च से संचालन किया जा रहा है। रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा हेतु हावड़ा-बाडमेर-हावड़ा साप्ताहिक सुपरफास्ट त्यौहार स्पेशल रेलसेवा की संचालन अवधि में विस्तार किया जा रहा है।

Newstrack
Published on: 15 March 2021 1:43 PM GMT
रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी: रेलवे ने किया ये बड़ा एलान, चलेंगी ये सभी ट्रेनें
X
रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी: रेलवे ने किया ये बड़ा एलान, चलेंगी ये सभी ट्रेनें

नई दिल्ली: होली का त्यौहार नजदीक है ऐसे में अपने घर जाने के लिए लोगों की भारी भीड़ ट्रेन से ही यात्रा करेगी ये देखते हुए उत्तर पश्चिम रेलवे ने गाड़ी संख्या 02323/02324, हावड़ा-बाडमेर-हावड़ा साप्ताहिक सुपरफास्ट त्यौहार स्पेशल रेलसेवा की संचालन अवधि में हावडा से 25 जून तक तथा बाडमेर से 30 जून तक विस्तार किया है।

स्पेशल गरीब रथ स्पेशल श्रेणी का संचालन 22 मार्च से

रेलवे की तरफ से बताया जा रहा दिल्ली सराय रोहिल्ला-बांद्रा टर्मिनस-दिल्ली सराय रोहिल्ला स्पेशल गरीब रथ स्पेशल श्रेणी का भी 22 मार्च से संचालन किया जा रहा है। रेलवे द्वारा यात्रियों की सुविधा हेतु हावड़ा-बाडमेर-हावड़ा साप्ताहिक सुपरफास्ट त्यौहार स्पेशल रेलसेवा की संचालन अवधि में विस्तार किया जा रहा है। इसके अलावा दिल्ली सराय रोहिल्ला-बांद्रा टर्मिनस-दिल्ली सराय रोहिल्ला स्पेशल का भी संचालन किया जा रहा है।

हावड़ा-बाडमेर-हावड़ा साप्ताहिक सुपरफास्ट

इस बारे में उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी गौरव गौड़ के अनुसार गाडी संख्या 02323/02324, हावड़ा-बाडमेर-हावड़ा साप्ताहिक सुपरफास्ट त्यौहार स्पेशल रेलसेवा की संचालन अवधि में हावड़ा से 25 जून तक तथा बाडमेर से 30 जून तक विस्तार किया जा रहा है।

indian railways-3

ये भी देखें: खतरे से बाहर इजराइल: देश में कोरोना कण्ट्रोल, जानें कैसे जीती महामारी से जंग

इसके अलावा गाड़ी संख्या 02215/02216 दिल्ली सराय रोहिल्ला-बांद्रा टर्मिनस-दिल्ली सराय रोहिल्ला स्पेशल का भी संचालन करने का ‌फैसला किया गया है। 22 मार्च से दिल्ली सराय रोहिल्ला से तथा 23 मार्च से बांद्रा टर्मिनस से गरीबरथ स्पेशल श्रेणी के रूप में संचालित की जाएगी। इसमें थर्ड एसी गरीबरथ तथा ब्रेकवान श्रेणी के डिब्बे होंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story