×

सस्ता मिलेगा पेट्रोल-LPG: आपको होगा तगड़ा फायदा, SBI-BPCL का कार्ड लॉन्च

SBI कार्ड ने कहा कि बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन, बीपीसीएल फ्यूल और मैक ल्यूब्रिकेंट, भारत गैस पर खर्च (सिर्फ वेबसाइट और ऐप पर) और बीपीसीएल के 'इन और आउट' सुविधा स्टोर पर खर्च पर रिवॉर्ड प्वाइंट मिलेंगे।

Newstrack
Published on: 16 Dec 2020 7:14 AM GMT
सस्ता मिलेगा पेट्रोल-LPG: आपको होगा तगड़ा फायदा, SBI-BPCL का कार्ड लॉन्च
X
सस्ता मिलेगा पेट्रोल-LPG: आपको होगा तगड़ा फायदा, SBI-BPCL का कार्ड लॉन्च (PC: Social media)

नई दिल्ली: अब आपको पेट्रोल और LPG के बढ़ते रेट्स के लिए टेंशन लेने की ज़रूरत नहीं है। क्योंकि SBI कार्ड ने 15 दिसंबर को भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लि. के साथ मिलकर 'बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन' क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। कार्ड में कस्टमर्स को मैक्सिमम सेविंग ऑफर की गई है जो पेट्रोल खरीदारी में ज्यादा पैसे खर्च करते हैं। इसके साथ ही कस्टमर्स को LPG, डिपार्टमेंटल स्टोर और किराना दुकानों पर पैसे खर्च करने पर भी बहुत से फायदे मिल रहे हैं। इस क्रेडिट कार्ड से कस्टमर्स को काफी फायदा मिलने वाला है। तो आइए आपको बताते हैं कहां और कितना मिलेगा कार्ड से फायदा।

ये भी पढ़ें:लाशें पहचानना मुश्किल: दर्दनाक हादसे से कांप उठा पानीपत, तबाह हुए परिवार

मिलेंगे ये फायदे

SBI कार्ड ने कहा कि बीपीसीएल एसबीआई कार्ड ऑक्टेन, बीपीसीएल फ्यूल और मैक ल्यूब्रिकेंट, भारत गैस पर खर्च (सिर्फ वेबसाइट और ऐप पर) और बीपीसीएल के 'इन और आउट' सुविधा स्टोर पर खर्च पर रिवॉर्ड प्वाइंट मिलेंगे। जारी बयान के अनुसार, कार्ड के अंदर बीपीसीएल के पेट्रोल पंप स्टेशनों पर फ्यूल और ल्यूब्रिकेंट पर खर्च में 7।25 प्रतिशत कैशबैक तथा भारत गैस पर खर्च में 6।25% कैशबैक मिलेगा।

ये भी पढ़ें:मारे पाकिस्तानी सैनिक: LoC पर ताबड़तोड़ गोलाबारी, आर्मी ने दिया करारा जवाब

एमडी और सीईओ अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा

एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा, ''हम ग्राहकों को लाजवाब प्रोडक्टआ ऑफर करना चाहते हैं। यह उसी दिशा में उठाया गया कदम है। इसमें उन्हें बेहतर वैल्यूक मिलेगी। देशभर में भारत पेट्रोलियम का विशाल नेटवर्क है। यह ईंधन और ल्यूाब्रिकेंट्स की खरीद पर बचत कराने के साथ अन्ये चीजों की खरीद फरोख्ति में भी फायदेमंद साबित होगा।''

Newstrack

Newstrack

Next Story