×

Reliance Consumer Products: रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ने कैंपा क्रिकेट ड्रिंक लॉन्च किया

Reliance Consumer Products: अप्रैल में, रिलायंस रिटेल वेंचर्स की फास्ट-मूविंग कंज्यूमर गुड्स (एफएमसीजी) शाखा, रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) ने पूर्व क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन द्वारा प्रवर्तित बेवरेज कैन और फिलिंग कंपनी सीलोन बेवरेजेज के साथ कैम्पा शीतल पेय को पैक और निर्मित करने के लिए एक रणनीतिक साझेदारी भी की थी.

Newstrack
Published on: 4 Sep 2023 2:51 PM GMT
Reliance Consumer Products: रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ने कैंपा क्रिकेट ड्रिंक लॉन्च किया
X
reliance consumer products launches sports themed drink campa cricket (Photo-Social Media)

Reliance Consumer Products: रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) ने एक क्रिकेट-थीम वाला पेय, कैंपा क्रिकेट लॉन्च किया है, कंपनी ने शुक्रवार को यह घोषणा की है। इलेक्ट्रोलाइट्स से भरपूर, कैंपा क्रिकेट एक कुरकुरा नींबू-स्वाद वाला कार्बोनेटेड पेय है जो भारत भर के उत्साही क्रिकेट प्रशंसकों को समर्पित है। ताज़ा पेय विशेष रूप से उपभोक्ताओं को ऑन-फील्ड और ऑफ-फील्ड रेहायड्रेशन और रिवाईव करने के लिए विकसित किया गया है।

कैंपा क्रिकेट का लक्ष्य ब्रांड कैंपा और भारत के सबसे बड़े जुनूनों में से एक, क्रिकेट के खेल के बीच एक मजबूत संबंध बनाना है। पेय में महत्वपूर्ण लवणों की पूर्ति के लिए इलेक्ट्रोलाइट्स होते हैं, यह क्रिकेट प्रशंसकों को फ़िज़ी लेमन जैसी ताज़गी भी प्रदान करता है, चाहे वे अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स के लिए उत्साह बढ़ा रहे हों या अपने दिन-प्रतिदिन के काम कर रहे हों, ”आरसीपीएल के प्रवक्ता ने कहा है कि कैम्पा क्रिकेट उपभोक्ताओं के लिए कई प्रारूपों में उपलब्ध होगा, जिसमें 20 रुपये की कीमत वाला एक सुविधाजनक 250 मिलीलीटर पैक और 30 रुपये की कीमत वाला 500 मिलीलीटर पैक शामिल है। यह पेय पदार्थ कर्नाटक, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश सहित प्रमुख राज्यों में लॉन्च किया जाएगा।

अप्रैल में, रिलायंस रिटेल वेंचर्स की फास्ट-मूविंग कंज्यूमर गुड्स (एफएमसीजी) शाखा, रिलायंस कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (आरसीपीएल) ने पूर्व क्रिकेटर मुथैया मुरलीधरन द्वारा प्रवर्तित बेवरेज कैन और फिलिंग कंपनी सीलोन बेवरेजेज के साथ कैम्पा शीतल पेय को पैक और निर्मित करने के लिए एक रणनीतिक साझेदारी भी की थी.

Newstrack

Newstrack

Next Story