×

घर खरीदिये एकदम सस्ता: SBI लाया आपके लिए तगड़ा ऑफर, यहां जानें इंटरेस्ट रेट

आपके पास सस्ती दर पर भारतीय स्टेट बैंक से होम लोन लेने का शानदार मौका है। दरअसल, एसबीआई (SBI) 6.8 फीसदी की शुरुआती ब्याज दर पर नए ग्राहकों को होम लोन ऑफर कर रहा है।

SK Gautam
Published on: 10 Feb 2021 2:08 PM GMT
घर खरीदिये एकदम सस्ता: SBI लाया आपके लिए तगड़ा ऑफर, यहां जानें इंटरेस्ट रेट
X
घर खरीदिये एकदम सस्ता: SBI लाया आपके लिए तगड़ा ऑफर, यहां जानें इंटरेस्ट रेट

नई दिल्ली: अपना एक घर हो ये सपना हर किसी का होता है। घर लेने की योजना लोग बहुत दिनों से बनाते हैं इस नए साल में अगर आप भी घर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो इससे बढ़िया मौका फिर नहीं मिलेगा। दरअसल, आपके पास सस्ती दर पर भारतीय स्टेट बैंक से होम लोन लेने का शानदार मौका है। दरअसल, एसबीआई (SBI) 6.8 फीसदी की शुरुआती ब्याज दर पर नए ग्राहकों को होम लोन ऑफर कर रहा है।

बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के लोन

एसबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि बैंक से अप्रूव्ड प्रोजेक्ट्स में ग्राहक मार्च 2021 तक बिना किसी प्रोसेसिंग फीस के 6.8 फीसदी की शुरुआती दर पर लोन ले सकते हैं। बैंक ने एक नंबर 7208933140 जारी किया है। इस पर मिस्ड काल देकर नए ग्राहक होम लोन से जुड़ी पूरी जानकारी ले सकते हैं।

sbi home loan-2

होम लोन के सेगमेंट में एसबीआई ने बनाया रिकॉर्ड

गौरतलब है कि एसबीआई ने एक और रिकॉर्ड बनाया है। होम लोन के सेगमेंट में एसबीआई ने अपनी बादशाहत बरकरार रखी है। एसबीआई ने बुधवार को कहा कि उसका होम लोन कारोबार 5 लाख करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर गया है।

ये भी देखें: ICC Test Ranking: नीचे गिरे कोहली, ऊपर चढ़े बुमराह-अश्विन, देखें लेटेस्ट लिस्ट

बैंक ने बताया कि बीते 10 साल में एसबीआई का रीयल एस्टेट एंड हाउसिंग बिजनेस पांच गुना बढ़ा है। 2011 में बिजनेस 89,000 करोड़ रुपये का था, जो 2021 में 5 लाख करोड़ तक पहुंच गया है। वित्त वर्ष 2024 तक यह आंकड़ा 7 लाख करोड़ तक पहुंच सकता है।

एसबीआई ने होम लोन कारोबार 2004 में किया था शुरू

गौरतलब है कि बैंक ने होम लोन कारोबार में 2004 में कदम रखा था। उस समय कुल पोर्टफोलियो 17,000 करोड़ रुपये था। अलग से रीयल एस्टेट और आवास कारोबार एक लाख करोड़ रुपये के पोर्टफोलियो के साथ 2012 में अस्तित्व में आया।

ये भी देखें: ऐसी मछली जो धुआं छोड़कर करती है शिकार, देखें कैसे निगल गई सांप को

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story