×

सबसे सस्ता प्लेन टिकटः 877 रुपये में भरे उड़ान, इन एयरलाइंस का शानदार ऑफर

हवाई से सफ़र करने वालों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। स्पाइसजेट और इंडिगो दे रहा है बड़ा ऑफर, जिसके जरिए आप कम बजट में हवाई सफ़र का आनंद उठा सकते है।

Monika
Published on: 21 Jan 2021 4:56 AM GMT
सबसे सस्ता प्लेन टिकटः  877 रुपये में भरे उड़ान, इन एयरलाइंस का शानदार ऑफर
X
हयाई यात्रियों के लिए अच्छी खुशखबरी, ये दो प्राइवेट एयरलाइंस दे रहे टिकेट पर शानदार ऑफर

नई दिल्ली: हवाई से सफ़र करने वालों के लिए अच्छी खबर सामने आई है। स्पाइसजेट और इंडिगो दे रहा है बड़ा ऑफर, जिसके जरिए आप कम बजट में हवाई सफ़र का आनंद उठा सकते है। प्राइवेट सेक्टर की इन दोनों एयरलाइंस ने नए साल में घरेलू विमान यात्रियों के शानदार ऑफर पेश किये हैं।

इतना सस्ता हुआ टिकट

आपको बता दें, स्पाइसजेट बुक बेफिकर सेल के जरिए 899 रुपये में हवाई यात्रा करने का मौका मिल रहा है। वही दूसरी तरफ इंडिगो ने भी नए साल की अपनी पहली द बिग फैट इंडिगो सेल की शुरुआत कर दी है। जिसके लिए इंडिगो ने यात्रियों की सुविधा को देखते हुए फ्लाइट टिकटों की कीमत केवल 877 रुपये रखी है। यह ऑफर 22 जनवरी तक सीमत रहेगा।

इतने दिनों के लिए हो रही बुकिंग

स्पाइसजेट का बुक बेफिकर सेल ऑफर 13 जनवरी से शुरू हो चूका है जिसकी आखिरी तारीख 22 जनवरी तक है। स्पाइसजेट के इस खास ऑफर को जो यात्री 22 जनवरी तक टिकेट बुक करा लेता है वो एल अप्रैल से 30 सितंबर 2021 के बीच यात्रा का लाख उठा सकता है. यही अगर आप अप्रैल से सितंबर के बीच कही घुमने का प्लान बनाने वाले है तो आपके लिए सबसे अच्छा।

कंपनी ने अपने वेबसाइट पर लिखा कि यात्री एक अप्रैल से 30 सितंबर, 2021 तक टिकट पर मिल रहे ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। साथ ही कंपनी ने अन्य कई आकर्षक बेनिफिट्स देने की भी घोषणा की है।

ये भी पढ़ें: निवेश का मौका: खुले ये तीन IPO, यहां जानिए किसमें लगाएं पैसा

साथ मिलेगा मुफ्त वाउचर

बता दें, एयरलाइन प्रत्येक ग्राहक को प्रति फ्लाइट बेस फेयर की बराबर राशि का एक मुफ्त वाउचर भी दे रही है। हालांकि, यह वाउचर अधिकतम 1,000 रुपये का हो सकता है। इसके अलावा बेफिक्र सेल के तहत एयरलाइन यात्रा से 21 दिन पहले तक टिकटों की एक बार नि:शुल्क रिश्डयूलिंग और कैंसलेशन की सुविधा भी दे रही है।

इस ऑफर के तहत मिले टिकट वाउचर का इस्तेमाल आप 28 फ़रवरी 2021 तक कर सकते हैं। ये वाउचर केवल घरेलू उड़ानों पर लागू है। ये वाउचर का इस्तेमाल आप 5,550 रुपये की बुकिंग पर करके 1,000 रुपये तक की छूट ले सकते है।

ये भी पढ़ें : अडाणी ग्रीन एनर्जी ने गुजरात में शुरू किया 150 मेगावाट का सोलर पावर प्लांट

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story