×

शेयर बाजार धड़ामः लाल निशान पर हुआ बंद, जानें क्या रहा हाल

टॉप 30 शेयर्स में से केवल 9 स्टॉक्स ही ऐसे है, जो ग्रीन मार्क पर बंद हुए है बाकी सारे स्टॉक्स रेड मार्क पर क्लोज हुए है। जो स्टॉक्स ग्रीन मार्क पर बंद हुए उनके नाम है- ITC, बजाज ऑटो, मारुति, भारती एयरटेल, ONGC, Bajaj Fin, Power Grid और HDFC।

Newstrack
Published on: 18 March 2021 2:10 PM GMT
शेयर बाजार धड़ामः लाल निशान पर हुआ बंद, जानें क्या रहा हाल
X
शेयर बाजार धड़ामः लाल निशान पर हुआ बंद, जानें क्या रहा हाल

नई दिल्ली: बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (Bombay Stock Exchange) 1.17 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। बता दें कि इंडेक्स सेंसेक्स में 585.10 अंक की गिरावट दर्ज की गई है। जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (National Stock Exchange) का निफ्टी 163.45 अंक तक लुढ़क गया है।

बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में 585.10 अंक की गिरावट

आज शेयर बाजार में गिरावट के साथ बंद हुआ है। दिन के शुरूआत में शेयर बाजार में काफी अच्छे स्तर पर कारोबार कर रहा था। जानकारी के मुताबिक, बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (Bombay Stock Exchange) के इंडेक्स सेंसक्स में 585.10 अंक की गिरावट दर्ज की गई। इस गिरावट के साथ ही 49216.52 पर आकर बंद हुआ।

ये भी पढ़ें...गुड न्यूजः मात्र 55 रुपये हर महीने जमा करें, रिटायरमेंट पर पाएं 3000 की पेंशन

नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में भी हुई गिराटव

अगर बात करें, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (National Stock Exchange) के निफ्टी की तो यहां भी 163.45 अंक की गिरावट दर्ज की गई। 163.45 अंक नीचे गिरने के बाद 14557.85 के स्तर पर जाकर बंद हुआ। बता दें कि यह पूरे हफ्ते की गिरावट के साथ आज शेयर बाजार लाल निशान पर बंद हुआ है।

ऐसी रही स्टॉक्स की हालत

आपको बता दें कि टॉप 30 शेयर्स में से केवल 9 स्टॉक्स ही ऐसे है, जो ग्रीन मार्क पर बंद हुए है बाकी सारे स्टॉक्स रेड मार्क पर क्लोज हुए है। जो स्टॉक्स ग्रीन मार्क पर बंद हुए उनके नाम है- ITC, बजाज ऑटो, मारुति, भारती एयरटेल, ONGC, Bajaj Fin, Power Grid और HDFC। वहीं रेड मार्क की लिस्ट में डिविस लैब, Infosys, HCL Tech, NTPC, ICICI Bank, Sun Pharma, Axis Bank, Bajaj Finsv, डॉक्टर रेड्डी, Reliance और हीरो मोटोकॉर्प के शेयर लाल निशान पर बंद हुए।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।न

Newstrack

Newstrack

Next Story