×

Chitrakoot News: मामूली विवाद में धारदार हथियार से अधेड़ का गला काटा

Chitrakoot News: बरगढ़ थाना क्षेत्र के हरदीकला गांव के मजरा कडैहा पुरवा में हुई घटना, घरेलू सामग्री चोरी होने का उलाहना देने पर दोनों पक्षों के बीच हुआ विवाद, पति-पत्नी व बेटे के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज, दो लोग हिरासत में लिए गए एसपी ने घटना स्थल का किया निरीक्षण।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 2 May 2023 8:58 PM GMT
Chitrakoot News: मामूली विवाद में धारदार हथियार से अधेड़ का गला काटा
X
Murder of man in dispute over theft

Chitrakoot News: बरगढ़ थाना क्षेत्र के हरदीकलां गांव के मजरा कडै़हा पुरवा में सोमवार देर शाम करीब साढ़े आठ बजे घरेलू सामान चोरी होने का उलाहना देने पर अधेड़ का पडोसी पट्टीदारों से विवाद हो गया। गाली गलौज के बाद पडोसियों ने अधेड़ की धारदार हथियार से हमला करते हुए गला काट डाला। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। पुलिस ने पति-पत्नी व बेटे के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। मां-बेटे को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। एसपी वृंदा शुक्ला ने घटनास्थल का मुआयना कर कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाए।

कडैहा पुरवा निवासी 46 वर्षीय रामकैलाश आदिवासी अपना मकान बनवा रहा है। बताते हैं कि मकान निर्माणाधीन होने की वजह से पीछे की तरफ टीनशेड के नीचे खुले में उसका घरेलू सामान रखा है। यहां से कुछ सामान चोरी होने पर रामकैलाश ने सामने रह रहे परिवारिक पट्टीदारों पर शंका जताते हुए उनसे सोमवार की देर शाम करीब साढ़े आठ बजे उलाहना देने पहुंचा। इसी बीच दोनों पक्षों के बीच कहा सुनी व गालीगलौज के बाद विवाद हो गया। दूसरे पक्ष के कई लोगों ने मिलकर रामकैलाश को दबोच लिया और लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। इसी बीच धारदार हंसुआ (बांका) से उसका गला काट डाला गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में हडकंप मच गया। सूचना पाकर बरगढ़ थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के चाचा हेतलाल की तहरीर पर हमलावर समरजीत सिंह, उसकी पत्नी सरोज देवी व बेटे धर्मराज के खिलाफ नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें धर्मराज व सरोज देवी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिनसे घटना के संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story