×

Chitrakoot News: लोकेशन गैंग के सरगना को पुलिस ने दबोचा, गैंग में खलबली

Chitrakoot News: अधिकारियों की लोकेशन लेने को बनाए आधा दर्जन वाट्सएप ग्रुप, राजस्व को क्षति पहुंचाने के साथ सरकारी कार्य में बाधा डाल रहा गैंग।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 1 May 2023 10:58 PM GMT
Chitrakoot News: लोकेशन गैंग के सरगना को पुलिस ने दबोचा, गैंग में खलबली
X
चित्रकूट में लोकेशन गैंग के सरगना को पुलिस ने दबोच: Photo- Social Media

Chitrakoot News: अधिकारियों की लोकेशन लेकर बिना रवन्ना व ओवरलोड गिट्टी, बालू से लदे ट्रकों को निकालने वाले लोकेशन गैंग के सरगना को पुलिस ने दबोच लिया है। उसके पास से पुलिस टीम ने मोबाइल बरामद किया है। जिसमें उसने अधिकारियों की लोकेशन ट्रक संचालकों व ड्राइवरों तक पहुंचाने के लिए वाट्सएप ग्रुप बना रखा था। इसके पहले भी गैंग का एक सदस्य गिरफ्तार हो चुका है। मौजूदा समय पर भरतकूप से लेकर राजापुर व मऊ-बरगढ़ तक लोकेशन गैंग हावी है।

बिना रवन्ना व ओवरलोड गिट्टी व बालू लदे ट्रको को अधिकारियों की लोकेशन लेकर निकालने वाले लोकेशन गैंग के सरगना को दबोचकर पुलिस पूछताछ कर रही है। राजापुर प्रभारी निरीक्षक भास्कर मिश्रा ने लोकेशन गैंग सरगना इंद्रेश यादव उर्फ गुड्डू निवासी मनीपुर थाना ऊंचाहार जनपद रायबरेली को दबोच लिया है। यह लोकेशन गैंग का सरगना होने के साथ करीब आधा दर्जन वाट्सएप ग्रुपों का एडमिन बताया जा रहा है। जिनके जरिए अधिकारियों की लोकेशन ट्रक के चालकों व मालिकों तक लगातार पहुंचती रही है। सूत्रों की मानें तो इसके कब्जे से दो मोबाइल बरामद हुए हैं।

भरतकूप से लेकर राजापुर व मऊ-बरगढ़ तक लोकेशन गैंग सक्रीय

थाना प्रभारी राजापुर ने पूर्व में पकड़े गए गैंग के सदस्यों से पूछताछ के जरिए इसका नाम सामने आने पर नोटिस जारी की थी। अभी तक वह पुलिस से बचकर काम कर रहा था। सोमवार को दबोचने के बाद सर्विलांस सेल, एसओजी समेत राजापुर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। सूत्रों के मुताबिक इस सरगना के आठ-नौ ट्रक खुद के चलते हैं। इसके पूर्व लोकेशन गैंग का एक सदस्य पकडा गया था। जिससे पूछताछ बाद पुलिस लगातार सरगना की तलाश में जुटी थी। मौजूदा समय पर भरतकूप से लेकर राजापुर व मऊ-बरगढ़ तक लोकेशन गैंग हावी है।

यह गैंग लगातार अधिकारियों के लोकेशन के जरिए सरकारी राजस्व को क्षति पहुंचाने के साथ सरकारी कार्य में बाधा डाल रहा है। लोकेशन गैंग के सरगना के पकडे जाने के बाद से गैंग के अन्य सदस्यों में खलबली मच गई। पुलिस अब गैंग के अन्य सदस्यों को भी पकडने की योजना बना रही है। थाना प्रभारी राजापुर का कहना है कि पकड़े गए शातिर से पूछताछ की जा रही है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Sunil Shukla (Chitrakoot)

Next Story