×

जम्मू कश्मीर में मुठभेड़: जवाबी कार्रवाई, आतंकियों की बिछा दी लाशें

आंतकिवादियों की ओर से की गई गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। जिसके बाद जवानों ने 3 आतंकियों को ढेर कर दिया है।

Shreya
Published By Shreya
Published on: 8 April 2021 5:36 PM GMT
जम्मू कश्मीर में मुठभेड़: जवाबी कार्रवाई, आतंकियों की बिछा दी लाशें
X

जम्मू कश्मीर में मुठभेड़: जवाबी कार्रवाई, आतंकियों की बिछा दी लाशें (फोटो- सोशल मीडिया)

शोपियां: जम्मू कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर शोपियां जिले में आज यानी गुरुवार को आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन अज्ञात आतंकियों की लाशें बिछा दीं। मिली जानकारी के मुताबिक, दहशतगर्दों के खिलाफ जवानों का ऑपरेशन अभी भी जारी है।

आतंकियों की मौजूदगी की मिली थी सूचना

मामले में पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों को शोपियां नगर के बाबा मोहल्ला में आतंकवादियों के मौजूद होने की सूचना मिली थी। इस इनपुट के बाद जवानों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान आंतकिवादियों की ओर से सुरक्षाबलों पर गोलीबारी शुरू कर दी गई। जो देखते ही देखते मुठभेड़ में तब्दील हो गई।

(फोटो- सोशल मीडिया)

चार आंतकियों के छिपे होने की खबर

अधिकारी के मुताबिक, आंतकिवादियों की ओर से की गई गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि इलाके में चार आतंकियों के छिपे होने की संभावना थी, जिसमें से तीन मारे गए हैं। वहीं, अभी भी इलाके में एक आतंकी छिपा हो सकता है। ऐसे में ऑपरेशन अभी जारी है।

बताया जा रहा है कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने जन मोहल्ला मुख्य नगर क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन चलाया है। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया।

इससे पहले भी मारे गए थे दो आतंकी

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से आए दिन आतंकी गतिविधियों की खबरें सामने आती रहती हैं। इससे पहले भी शोपियां जिले में मुठभेड़ हो गई थी। शनिवार की शाम हुई मुठभेड़ में दो आतंकी मारे गए थे। इस घटना में सेना के दो जवान भी घायल हुए थे। घायल जवानों को हॉस्पिटल भर्ती कराया गया था, जिसमें से सेना के एक जवान ने दम तोड़ दिया था।

Shreya

Shreya

Next Story