×

PM मोदी की आलोचना करने वाले 15 गिरफ्तार, 17 पर FIR, जानें पूरा मामला

दिल्ली पुलिस ने मोदी की आलोचना वाले पोस्टर चिपकाने के लिए 15 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और 17 एफआईआर दर्ज की हैं।

Network
Newstrack Network NetworkPublished By Shreya
Published on: 15 May 2021 12:01 PM GMT
PM मोदी की आलोचना करने वाले 15 गिरफ्तार, 17 पर FIR, जानें पूरा मामला
X
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) का कहर जारी है और इसी के साथ अस्पतालों में बेड से लेकर ऑक्सीजन और वैक्सीन की कमी भी। इस बीच राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में टीकाकरण अभियान (Covid-19 Anti Vaccination Campaign) के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की आलोचना करने वाले कुछ पोस्टर्स (Criticism Posters) दिखाए दिए। अब इस मामले में कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 17 एफआईआर दर्ज की हैं और 15 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दिल्ली पुलिस ने ये कार्रवाई पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की आलोचना करने वाले कथित पोस्टर चिपकाने के लिए की है। इस पोस्टर में लिखा था कि मोदी जी हमारे बच्चों की वैक्सीन विदेश क्यों भेज दी? पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि ये पोस्टर शहर के कई हिस्सों में लगाए गए थे। अब इस मामले में 17 एफआईआर दर्ज करने के साथ 15 लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

मामले में दर्ज की जा सकती हैं और शिकायतें

अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस को गुरुवार को इन पोस्टरों के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद इस बारे में जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया था। दिल्ली पुलिस ने शिकायतों के आधार पर तमाम जिलों में 17 प्राथमिकियां दर्ज की हैं। मामले में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि इस संबंध में और शिकायतें मिलने पर एफआईआर दर्ज की जाएंगी।

सीसीटीवी फुटेज से मिली सहायता

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि किसके कहने पर ये पोस्टर लगाए गए थे और इसी के मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के मदद से अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

Shreya

Shreya

Next Story