×

Jammu में बड़ा धमाका: आग में जिंदा जल गए 3 लोग, तेजी से बचाव कार्य जारी

Jammu-Kashmir News: बता दें कि जम्मू के रेजिडेंसी रोड इलाके के पास गैस की सिलेंडर फटने (Cylinder Blast in Jammu-Kashmir) से भीषण आग लग गई और फिर...

Krishna Chaudhary
Report Krishna ChaudharyPublished By Praveen Singh
Published on: 14 March 2022 3:44 PM GMT (Updated on: 14 March 2022 3:46 PM GMT)
Cylinder Blast in Jammu-Kashmir
X

Cylinder Blast in Jammu-Kashmir (फोटो : सोशल मीडिया )

Jammu-Kashmir News: सोमवार शाम जम्मू से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आयी है। जम्मू के रेजिडेंसी रोड इलाके के पास गैस की सिलेंडर फटने (Cylinder Blast in Jammu-Kashmir) से भीषण आग लग गई। आग के चपेट में आए तीन लोग जुलझ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा घटना में 15 लोगों के घायल होने की भी खबर है। घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत दमकल विभाग दलबल के साथ वहां पहुंच चुकी है, राहत औऱ बचाव कार्य युध्दस्तर पर जारी है।

जाने ये पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रेजिडेंसी रोड इलाके में स्थित एक कबाड़ की दुकान में सोमवार शाम आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भीषण रूप अख्तियार कर लिया और इसकी लपटों ने पूरे इमारत को अपने आगोश में ले लिया, जिसके कारण इमारत में पड़े कुछ एलपीजी सिलेंडर फट गए। मिली जानकारी के मुताबिक, अब तक 15 लोगों की इस घटना से घायल होने की सूचना है। घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया है। प्रारंभिक तौर पर घटना के पीछे बिजली के तारों में हुए शॉट सर्किट को माना जा रहा है।

वहीं आग लगने के बाद तुरंत स्थानीय़ लोगों ने दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी। बचाव टीम ने सबसे पहले इमारत में फंसे घायल लोगों को बाहर निकाला और उन्हें उपचार के लिए लोकल अस्पताल में भर्ती करवाया। जम्मू के वरीय पुलिस अधीक्षक चंदन कोहली ने घटना को लेकर कहा कि शुरूआती जानकारी में आग लगने के पीछे बिजली के तारों में शॉट सर्किट को जिम्मेदार माना जा रहा है। दुर्भाग्य से घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। राहत एवं बचाव कार्य़ जारी है।

Admin 2

Admin 2

Next Story