Accident Today: दर्दभरी सुबह यूपी-महाराष्ट्र-इंदौर की, इत्तिफाक बनी मरने वालों की संख्या 7

Accident Today: यूपी, महाराष्ट्र और इंदौर में हुए दर्दनाक हादसों का शिकार हुए लोगों के घरों में मातम मचा हुआ है।

Vidushi Mishra
Report Vidushi MishraPublished By Vidushi Mishra
Published on: 7 May 2022 5:27 AM GMT (Updated on: 9 May 2022 12:48 PM GMT)
road accident in UP
X

यूपी में भीषण सड़क हादसा (फोटो-सोशल मीडिया)

Accident Today: शनिवार की सुबह आज हादसों की खबरों से घिरी रही। यूपी, महाराष्ट्र और इंदौर में हुए दर्दनाक हादसों का शिकार हुए लोगों के घरों में मातम मचा हुआ है। ये हादसे यूपी के मथुरा-यमुना एक्सप्रेस वे पर, महाराष्ट्र के नागपुर में और मध्य प्रदेश के इंदौर में हुए हैं। इन हादसों की सबसे हैरान कर देने वाली बात ये है कि ये तीनों ही हादसे शनिवार की सुबह हुए हैं और इन हादसे में मरने वालों की संख्या 7 है। जोकि वाकई में एक तरह का इत्तिफाक है।

इन जगहों पर हुए ये तीन हादसे

नागपुर में दर्दनाक हादसा, 7 लोगों की मौत

Nagpur Accident: महाराष्ट्र के नागपुर से दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। ये हादसा शनिवार सुबह हुआ है। इस हादसे के बारे में बताया जा रहा कि इस सड़क हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। ये हादसा एक टवेरा गाड़ी और ट्रक में टक्कर होने से हुआ है। ये हादसा उस समय हुआ जब टवेरा गाड़ी ट्रक को ओवरटेक कर रही थी।

इस हादसे में मरने वालों की संख्या 7 बताई जा रही है। जबकि एक बुरी तरह जख्मी हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार, ये कार नागपुर से उमरेड की ओर जा रही थी। लेकिन तभी एक ट्रक से भीषण टक्कर हो गई।

मथुरा में दर्दनाक हादसा, 7 लोगों की मौत

Mathura Accident: दर्दनाक हादसे में 7 मौतें, मथुरा-यमुना एक्सप्रेस वे पर बिछी लाशें

Mathura-Yamuna Expressway Accident: शनिवार की सुबह यमुना एक्सप्रेसवे उस समय एक बार फिर खूनी एक्सप्रेसवे साबित हुआ जब थाना नौहझील क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया । बताया जा रहा है कि माइल स्टोन 68 पर अनियंत्रित वैगनआर कार किसी अज्ञात वाहन से टकरा गई ओर उसके बाद एक्सप्रेसवे खून से लथपथ हो गया और कार सवार 7 लोगों की मौत हो गयी जबकि 2 घायल हैं।

ताजा अपडेट है कि मथुरा हादसे पर PM मोदी ने दुख जाहिर किया है। पीएम मोदी ने कहा कि पीड़ितों के साथ मेरी संवेदनाएं।

मथुरा में हुए सड़क हादसे का शिकार हुए लोग हरदोई से नोएडा जा रहे थे। गाड़ी में राजेश पुत्र लल्लू निवासी बहादुरपुर संडीला हरदोई के अलावा लल्लू, श्री गोपाल ,संजय ,निशा , छुटकी,नंदनी के साथ 6 वर्षीय धीरज व 3 वर्षीय कृष भी था।

बताया जा रहा है कि राजेश,श्री गोपाल व संजय सगे भाई है जबकि कार में उनके साथ पिता लल्लू और मां छुटकी के अलावा संजय की पत्नी निशा , राजेश की पत्नी नंदनी भी थी। बताया जा रहा है कि सभी लोग शादी समारोह में शामिल होने नोएडा जा रहे थे ।

इंदौर में दर्दनाक हादसा, 7 लोगों की मौत

Indore Hadsa: 7 लोगों की जलकर हुई मौत, शार्ट सर्किट से इंदौर के दो मंजिला इमारत में लगी आग

Indore Fire Incident: शुक्रवार-शनिवार की रात मध्य प्रदेश के इंदौर में एक बड़ी अग्नि कांड घटित हो गई। देर रात इंदौर के विजयनगर क्षेत्र के स्वर्ण बाग कॉलोनी में एक बिल्डिंग में आग लग गई। आग लगते ही रात के वक्त पूरे इलाके में चीख-पुकार सुनाई देने लगी। इस भीषण अग्निकांड में कुल 7 लोगों की जलकर मौत हो गई।

मध्य प्रदेश में हुए इस अग्नि कांड में सीएम शिवराज ने इंदौर आग हादसे की जांच के आदेश दिए हैं।

मामले की सूचना मिलते ही इंदौर के विजय नगर थाना की पुलिस फायर ब्रिगेड की टीम के साथ मौके पर पहुंची, हालांकि जब तक आग पर पूरी तरह काबू पाया जाता तब तक यह आग 7 लोगों की जिंदगी को खत्म कर चुकी थी।

मध्यप्रदेश के इंदौर में शुक्रवार-शनिवार की रात एक दो मंजिला इमारत में भीषण आग लग गई। इस दौरान इस बिल्डिंग में किराए पर रहने वाले 7 लोगों की आग में झुलसने से मौत हो गई। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक इनमें से ज्यादातर लोग अभी पढ़ाई कर रहे थे, वहीं कुछ लोग नौकरी पेशा भी थे। अब तक के तथ्यों के हिसाब से इस दो मंजिला बिल्डिंग में आग शार्ट सर्किट के कारण लगी।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story