×

AIMIM Twitter Account Hacked: ओवैसी की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक, Twitter डीपी चेंज, लगी एलन मस्क की तस्वीर

AIMIM Twitter Account Hacked: असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Chitra Singh
Published on: 18 July 2021 9:20 AM GMT (Updated on: 18 July 2021 9:43 AM GMT)
AIMIM Twitter Account Hacked
X

AIMIM का ट्विटर अकाउंट- ओवैसी (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

AIMIM Twitter Account Hacked: असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी AIMIM का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एलन मस्क का नाम और फोटो नजर आ रहा है।

आपको बता दें कि रविवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को हैक कर लिया गया है। ट्विटर हैंडल से पार्टी की तस्वीर हटाकर दुनिया के दूसरे सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) की तस्वीर लगा दी गई है। हालांकि इस मामले पर ओवैसी की तरफ से अब तक कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

AIMIM Twitter Account Hacked (Photo- Twitter)

आपको बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव में जुटी हुआ है। उनकी पार्टी प्रदेश के 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में जुटी हुई है। इन तैयारी के बीच ही आज उनके पार्टी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है।

उधर चुनावी रणभूमि में अपनी जीत पक्की करने के लिए असदुद्दीन ओवैसी उत्तर प्रदेश के कार्यकर्ताओं से संपर्क साध रहे हैं। हाल ही में वे यूपी के गाजियाबाद के दौरे पर गए थे। उन्होंने अपनी चुनावी यात्रा गाजियाबाद से शुरूआत करते हुए हापुड़, मेरठ, बुलंदशहर, अमरोहा, संभल के एआईएमआईएम यूनिट के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाने पर लेते हुए कहा था कि वे 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में किसी भी हालात में योगी आदित्यनाथ को सीएम बनने नहीं देगें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story