×

Amit Shah Jammu Kashmir: शाह ने 40 सीआरपीएफ जवानों को दी श्रद्धांजलि, जवानों के साथ बिताई रात

Amit Shah Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत हद तक सुधरी है

Network
Newstrack NetworkPublished By Ragini Sinha
Published on: 26 Oct 2021 5:53 AM GMT
Pulwama Hamla in Jammu Kashmir
X

Pulwama Hamla: अमित शाह ने 40 सीआरपीएफ जवानों को दी श्रद्धांजलि (social media)

Amit Shah Jammu Kashmir: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ( Union Home Minister Amit Shah) ने आज पुलवामा हमले (pulwama hamla) में शहीद 40 सीआरपीएफ जवानों (CRPF jawan) को श्रद्धांजलि दी। अमित शाह के साथ जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा (Jammu Kashmir governer manoj sinha) ने भी पुलवामा (Pulwama Hamla) के शहीदों को नमन किया। बता दें कि 14 फरवरी 2019 को CRPF कैंप में जवानों के काफिले पर हमला हुआ, जिसमें 40 जवान शहीद हुए थे।

जवानों के साथ डिनर किया
अमित शाह (Amit Shah) ने अपने जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) दौर के आखिरी दिन crpf कैंप में बिताया। इस दौरान उन्होंने जवानों के साथ ही डिनर किया। डिनर के दौरान उन्होंने जवानों से बातचीत भी की।
आतंकवाद को बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा
अमित शाह ने जवानों को सम्बोधित करते हुए कहा है कि ''मैं एक रात आप लोगों के साथ गुजारना चाहता हूं और आपकी समस्याओं को समझना चाहता हूं।'' जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir today news) में कानून व्यवस्था की स्थिति बहुत हद तक सुधरी है। उन्हें उम्मीद है कि वह अपने जीवनकाल में शांतिपूर्ण जम्मू कश्मीर देख सकेंगे, जिसका सपना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narender Modi) ने देखा है।'' उन्होंने आगे कहा। पथराव की घटनाएं तभी दिखाई देती हैं जब हम उन्हें देखना चाहते हैं। ऐसा भी समय था जब कश्मीर में पथराव आम बात थी। ऐसी घटनाएं बहुत हद तक कम हो गई हैं। आतंकवाद के प्रति नरेंद्र मोदी बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। यह मानवता के विरुद्ध है। मानवता के प्रति जघन्य अपराध से जुड़े लोगों से कश्मीर के लोगों को बचाना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए। अगस्त 2019 में अनुच्छेद 370 के अधिकतर प्रावधान निरस्त होने के बाद खूनखराबा नहीं होने देने के लिए सीआरपीएफ और अन्य सुरक्षा बलों के प्रति आभार व्यक्त किया।

निवेदन – आप सभी से अनुरोध है कि इस लिंक को अपने दोस्तों को व्हाट्सएप गुप एवं फेसबुक या अन्य सोशल नेटवर्क पर अधिक से अधिक शेयर करें। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें। हमें फॉलो करे और पाएं हर अपडेट।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story