×

Aryan khan Drug Case: आर्यन खान को लेकर असदुद्दीन ओवैसी का बयान, कहा: मैं उनकी आवाज उठाऊंगा जो कमजोर हैं

बिना आर्यन खान का नाम लिए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ड्रग मामले में जेलों में 27 प्रत‍िशत अंडर ट्रायल कैदी मुस्लिम हैं। मैं उनकी आवाज उठाऊंगा जो कमजोर हैं। न कि उनकी जिनके पिता ताकतवर हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 18 Oct 2021 3:20 AM GMT (Updated on: 18 Oct 2021 3:58 AM GMT)
Aryan khan Drug Case: आर्यन खान को लेकर असदुद्दीन ओवैसी का बयान, कहा: मैं उनकी आवाज उठाऊंगा जो कमजोर हैं
X

Aryan khan Drug Case: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों मुंबई ड्रग्स केस मामले में जेल में हैं। आर्यन को लेकर कुछ लोग शाहरुख का साथ देते दिख रहे हैं तो वहीं कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं। अब इसी बीच एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भी आर्यन खान का नाम लिए बिना एक बयान दिया है जो चर्चा में है।

ऐसे में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बिना नाम लिए आर्यन खान को लेकर कहा क‍ि ड्रग मामले में जेलों में 27 प्रत‍िशत अंडर ट्रायल कैदी मुस्लिम हैं। मैं उनकी आवाज उठाऊंगा जो कमजोर हैं। न कि उनकी जिनके पिता ताकतवर हैं।

लखीमपुर मामले को लेकर सरकार पर साधा निशाना

दरअसल, ओवैसी गाजियाबाद में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। उसी दौरान उन्होंने ये बातें कहीं। उन्होंने लखीमपुर के मामले को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा। ओवैसी ने कहा कि आशीष ताकतवर ऊंची जाति से है इसलिए प्रधानमंत्री उसके पिता को नहीं हटा पा रहे हैं।अगर आशीष का नाम अतीक होता तो अब तक उसको ठोक दिया जाता या घर पर बुलडोजर चढ़ा दिया जाता। असदुद्दीन ओवैसी ने लखीमपुर कांड के जरिए यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के अब्बाजान वाली टिप्पणी पर पलटवार किया और पूछा मोदी-योगी आशीष के अब्बा को क्यों बचा रहे हैं?

20 अक्टूबर को जमानत पर फैसला सुनाएगा कोर्ट

मुंबई सेशन कोर्ट ने बीते 14 अक्टूबर को आर्यन खान की जमानत याचिका पर आदेश सुरक्षित कर लिया है और 20 अक्टूबर को अपना फैसला सुनाएगा। दरअसल, 15 अक्‍टूबर से 19 अक्‍टूबर तक मुंबई सेशन कोर्ट की छुट्टी रहेगी। विजयादशमी के कारण हाई कोर्ट और सेशंस कोर्ट दोनों 5 दिनों के लिए बंद हैं। आर्यन खान को अपनी जमानत के लिए 20 अक्टूबर तक के लिए इंतजार करना होगा।

आर्यन खान की काउंसलिंग

आर्यन खान ने नरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों से यह वादा किया है कि वो जेल से बाहर आने के बाद गरीबों की मदद करेंगे। हाल ही में आर्यन की काउंसलिंग हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने अपनी टीम के साथ आर्यन खान की काउंसलिंग की थी। अपनी इस काउंसलिंग के दौरान आर्यन खान ने एनसीबी से कहा कि वो जब जेल से बाहर निकेलेंगे तो वो कमजोर लोगों और गरीबों की मदद करेंगे। आर्यन ने इस दौरान एनसीबी से ये वादा भी किया कि वो ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे वो चर्चा में आएं।

मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं आर्यन खान

दरअसल 2 अक्टूबर की रात को मुंबई में क्रूज पर हो रही ड्रग्स पार्टी पर एनसीबी की छापेमारी में आर्यन खान को पकड़ गया था। आर्यन खान के साथ और लोग भी पकड़े गए थे। इसके बाद आर्यन खान सहित सभी आरोपी को एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। कोर्ट ने बाद में सभी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। फिलहाल, आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story