×

Aryan Khan Drugs Case Update: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शाहरुख ख़ान से आर्यन ख़ान को सुधारने का निवेदन किया

Aryan Khan Drugs Case Update: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने शाहरुख ख़ान से किया बेटे आर्यन खान को सुधारने का निवेदन

Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 24 Oct 2021 1:31 PM GMT
ramdas athawale & shahrukh khan
X

रामदास अठावले और शाहरुख खान की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Aryan Khan Drugs Case Update: मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आए दिन कुछ नया एंगल निकलकर सामने आ रहा है। वहीं इस मामले के आरोपी और बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Ki Taza Khabar) लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने भी इस मामले पर बयान दिया है। उनके द्वारा दिया गया यह बयान लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

दरअसल, रामदास आठवले ने शाहरुख खान से निवेदन किया है कि उन्हें आर्यन ख़ान को सुधारना चाहिए। रामदास अठावले ने कहा, " मेरी सलाह है कि उन्हें(आर्यन ख़ान) को 1-2 महीने नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती करना चाहिए, इससे वे ड्रग्स से मुक्त हो सकते हैं।" बता दें कि 2 अक्टूबर को आर्यन खान जिस क्रूज़ पार्टी में शामिल थें, वहाँ से एनसीबी द्वारा कथित तौर पर मादक पदार्थ जब्त किया गया है।


रामदास आठवले ने किया समीर वानखेड़े का बचाव

रामदास आठवले ने इस केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede Kaun Hain) का समर्थन किया है। गौरतलब है कि समीर वानखेड़े लगातार एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik Ka Bayan) ने निशाने पर हैं। इतना ही नहीं, नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर बॉलीवुड से वसूली के आरोप भी लगाए हैं। ऐसे में अब केंद्रीय मंत्री रामदास ने उनका बचाव किया है।

पिछड़ी जाति से होने की वजह से बदनाम किया जा रहा

रामदास आठवले (Ramdas Athawale) ने आगे कहा कि वानखेड़े पिछड़ी जाति से हैं, इसलिए उन्हें जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है। वो एक बेहतर अधिकारी हैं। एनसीबी अच्छा काम कर रही है। नवाब मलिक के आरोप झूठे हैं। एनसीबी ने उनके दामाद के खिलाफ कार्रवाई की थी, इस का गुस्सा उनके मन में है।

बीजेपी नेता राम कदम ने नवाब मलिक पर हमला बोला

वहीं बीजेपी नेता राम कदम ने नवाब मलिक पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि आखिर महाराष्ट्र सरकार चाहती क्या है? खुद तो महाराष्ट्र सरकार कार्रवाई करती नहीं । एनसीबी के ऊपर आरोप लगाती है। देश की युवा पीढ़ी को नशे की तरफ जाने से रोकने का काम एनसीबी कर रही है। कदम ने सवाल पूछा कि महाराष्ट्र सरकार और ड्रग्स माफिया के बीच कोई सांठगांठ है? साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में महाराष्ट्र सरकार के कई मंत्री जेल की हवा खाएंगे।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story