×

Mumbai Cruise Drug Case: आर्यन खान ड्रग्स केस के गवाह प्रभाकर सेल की मौत, हार्ट अटैक रही वजह

Aryan Khan Drugs Case: प्रभाकर सेल ने तब दावा किया था, कि वो केपी गोसावी का निजी बॉडीगार्ड है। केपी गोसावी वही शख्स है जिसने आर्यन खान के साथ सेल्फी ली थी, जो वायरल होने के बाद सुर्खियों में रही थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By aman
Published on: 2 April 2022 3:24 AM GMT
prabhakar sail death ncb panch witness died due to heart attack aryan khan drug case
X

 प्रभाकर सेल 

Mumbai Cruise Drug Case : मुंबई के बहुचर्चित क्रूज ड्रग्स केस (Cruise Drug Case) के गवाह रहे प्रभाकर सेल (Prabhakar sail) का शुक्रवार 01 अप्रैल को निधन हो गया। यह जानकारी प्रभाकर के वकील तुषार खंडारे ने दी। खंडारे के अनुसार, चेंबूर के माहुल इलाके में प्रभाकर को अपने घर पर दिल का दौरा पड़ा था, जिससे उनका निधन हुआ।

बता दें, कि क्रूज ड्रग्स मामले में फिल्म एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की गिरफ्तारी के बाद प्रभाकर सैल सुर्खियों में आया था। प्रभाकर सैल ने तब एनसीबी (NCB) पर गंभीर आरोप लगाए थे। प्रभाकर ने समीर वानखेड़े (sameer wankhede) पर क्रूज ड्रग्स केस में करोड़ों की रिश्वत लेने का आरोप लगाया था। इसके बाद समीर वानखेडे के खिलाफ जांच शुरू हुई थी।

केपी गोसावी का निजी बॉडीगार्ड

प्रभाकर सेल ने तब दावा किया था, कि वो केपी गोसावी का निजी बॉडीगार्ड है। केपी गोसावी वही शख्स है जिसने आर्यन खान के साथ सेल्फी ली थी, जो वायरल होने के बाद सुर्खियों में रही थी। प्रभाकर सैल ने दावा किया था कि क्रूज पार्टी (Cruise Drug Party) पर जब एनसीबी की टीम ने छापा मारा था, उस वक्त वो गोसावी के साथ ही था। प्रभाकर ने खुलासा किया था, कि गोसावी सैम नाम के किसी व्यक्ति से फोन पर 25 करोड़ रुपए की कोई डील कर रहा था। बाद में यह डील 18 करोड़ में फिक्स करने की बात उससे कही गई। केपी गोसावी ने NCB के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को भी रिश्वत देने की बात कही थी।

गौरतलब है, कि आर्यन खान को एनसीबी ने एक क्रूज शिप से गिरफ्तार किया था। ड्रग्स केस में हुई इस गिरफ्तारी के बाद आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में करीब 28 दिनों तक रहना पड़ा था। बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को जमानत दी थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story