×

Assembly Election 2022: पीएम मोदी के आरोप पर भड़के केजरीवाल, बोले- पीएम ने संसद में झूठ बोला

Assembly Election 2022: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने पीएम मोदी के बयान को गलत ठहराते हुए कहा कि उन्होंने संसद में झूठ बोला है।

Krishna Chaudhary
Published on: 8 Feb 2022 12:00 PM GMT
Assembly Election 2022: Kejriwal furious over PM Modis allegation, said – PM lied in Parliament
X

संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी-सीएम अरविंद केजरीवाल: Photo - Social Media

New Delhi: पांच राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों देश की सियासत में उबाल आया हुआ है। इस बीच संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के एक आरोप पर आम आदमी पार्टी भड़क गई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने पीएम मोदी के बयान को गलत ठहराते हुए कहा कि उन्होंने संसद में झूठ बोला है। इस निजी समाचार चैनल से बातचीत करने के दौरान दिल्ली सीएम ने ये बातें कहीं।

केजरीवाल ने बीजेपी को बताया राक्षस

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) पर हमला बोलते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) का हिंदुत्व सही है वहीं बीजेपी राक्षस है। बीजेपी अधर्म की राजनीति करती है। वो लिंचिंग को बढ़ावा देती है। केजरीवाल ने पीएम मोदी औऱ सीएम योगी द्वारा लगाए गए आरोप का जवाब देते हुए कहा कि हमें इस तरह आपस में तू - तू मैं - मैं नहीं करना चाहिए, इससे जनता में सही संदेश नहीं जाता है। दिल्ली सीएम ने कहा कि मुझे राजनीति करनी नहीं आती है। मुझे तू - तू मैं – मैं भी नहीं करनी आती । मुझे स्कूल बनाने आता है। अस्तपताल बनवाना आता है। बिजली ठीक करवाना आता है। अगर ये सब काम करना है तो केजरीवाल को बुला लेना। राजनीति उन्हीं (बीजेपी) को मुबारक।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, सोमवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने संबोधन के दौरान दिल्ली औऱ महाराष्ट्र के राज्य सरकारों पर कोरोना की पहली लहर के दौरान उनके राज्यों में फंसे प्रवासी श्रमिकों को अन्य राज्यों में जाने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया। पीएम ने कहा कि उनकी इस हरकत के कारण उन राज्यों में भी कोरोना फैल गया।

पीएम मोदी के इस बयान पर दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) ने ट्वीटर पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। उनके ट्विट पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी पलटवार करते हुए उनपर कोरोना की पहली लहर के दौरान दिल्ली में रह रहे यूपी के मजदूरों के साथ अन्याय करने का आरोप लगाया। जिसके बाद अरविंद केजरीवाल ने भी ट्विटर पर योगी के अंदाज में ही जवाब दिया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story